काजल अग्रवाल की सादगी ने किया मदहोश, देसी अंदाज में चलाया हुस्न का जादू

काजल अग्रवाल ने अपनी एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण चर्चा में आ गई हैं. काजल का नया फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 03:31 PM IST
  • काजल अग्रवाल ने चलाया अदाओं का जादू
  • काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
काजल अग्रवाल की सादगी ने किया मदहोश, देसी अंदाज में चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: साउथ इंडियन फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. काजल ने अपने हर अंदाज से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. ऐसे में अक्सर काजल अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. अब फिर एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज दिखा है.

kajal Aggarwal ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

काजल अपने चाहने वालों के साथ इंस्टग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाई देती है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है.

लेटेस्ट फोटोज में उन्हें पीच कलर का हैवी सीक्वेंस वाला लहंगा पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है.

काजल अग्रवाल ने दिखाई शोखी

काजल ने लहंगे के साथ दुपट्टा साड़ी के पल्लू की तरह लिया है. उन्होंने अपने इस लुको को न्यूड ग्लॉसी मेकअप, रॉजी चीक्स और स्मोकी आईज के साथ कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

एक्ट्रेस ने यहां गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी कैरी की है. उन्होंने बालों को पिनअप करके हाथ बांधा हुआ है. वहीं, उनके माथे की बिंदिया इस लुक में चार चांद लगा रही है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं काजल अग्रवाल

काजल इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. बता दें कि काजल इतनी सज-धजकर अपनी छोटी बहन की शादी में पहुंची थीं. इस बात का जानकारी उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में दी है.

अब एक्ट्रेस इन अदाओं को फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी काजल अग्रवाल

काजल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को फिल्म 'Karungaapiyam' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'घोस्टी', 'ऊमा' और 'इंडियन 2' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी दिखाई देंगी. काजल के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Boycott Pathaan: 'जिस थिएटर में भी लगे फिल्म, उसे फूंक दो', 'पठान' को लेकर ये क्या बोल गए महंत राजू दास!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़