Kajol-Ajay Marriage Anniversary: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से उजड़ने वाला था काजोल का बसा- बसाया घर, अजय देवगन को दे दी थी ये धमकी

Kajol-Ajay Marriage Anniversary: बॉलीवुड कपल काजोल और अजय देवगन की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद हैं. दोनों का साथ लोगों को खूब अच्छा लगता है, लेकिन क्या आप जानते हैं? हमेशा मस्ती में नजर आने वाले इस कपल का रिश्ता भी कई गंभीर हालातों से गुजर चुका है. काजोल का घर टूटते-टूटते बचा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 24, 2023, 08:12 AM IST
  • काजोल-अजय की शादी को हुए 24 साल
  • कई बार टूटते बचा है कपल की रिश्ता
Kajol-Ajay Marriage Anniversary: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से उजड़ने वाला था काजोल का बसा- बसाया घर, अजय देवगन को दे दी थी ये धमकी

नई दिल्ली: Kajol-Ajay Marriage Anniversary: अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं. आज के दिन 24 फरवरी 1999 को दोनों गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. दोनों की शादी को आज 24 साल हो गए हैं. काजोल-अजय देवगन लव स्टोरी हमेशा चर्चा में छाई रहती है, लेकिन अजय देवगन और काजोल के रिश्ते में उतार-चढ़ाव भी आए. 

अजय का अफेयर

अजय देवगन की फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के बाद काजोल और एक्टर में खटपट की खबरें मीडिया में छाई हुईं थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के दौरान अजय देवगन और कंगना रनौत एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. जब काजोल तक दोनों की नजदीकियों के किस्से पहुंचे तो उन्होंने तुरंत पति को एक्ट्रेस से दूर रहने की नसीहत दे डाली थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल को पति अजय देगवन की एक्ट्रेस के साथ बढ़ती नजदिकियों की कई बार मिली, जिसके बाद उन्होंने पति अजय देवगन को बच्चों के साथ घर छोड़ने की धमकी दे डाली थी.

अजय ने कंगना को दिलाई फिल्में

बात यहां तक बढ़ गई थी की अजय देवगन ने कंगना रनौत को फिल्में दिलाने लगे थे. अजय देवगन ने कंगना को रास्कल और तेज जैसी फिल्में दिलवाने में काफी मदद भी की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म तेज में विद्या बालन को हटाकर कंगना को साइन किया गया था. पहले विद्या बालन को ये फिल्म ऑफर की गई थी, लेकिन अजय देवगन के कहने के चलते ही कंगना को ये फिल्म मिली थी.

काजोल ने दे डाली थी धमकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काजोल अजय देवगन पर बहुत गुस्सा गईं थीं. काजोल ने गुस्से में अजय देवगन को घर छोड़ने की धमकी दे दी थी. एक्ट्रेस ने साफ कह दिया था कि वह आगे से कंगना के साथ काम भी नहीं करेंगे, अगर वह ऐसा करते हैं तो वह बच्चों के साथ हमेशा के लिए उनका घर छोड़कर चलीं जाएंगी.

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez Video: जैकलीन फर्नांडिस ने स्किन टाइट जंपसूट में दिए किलर पोज, चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़