'कल हो ना हो' के चाइल्ड आर्टिस्ट ने की सगाई, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

Jhanak Shukla Pictures: 'कल हो ना हो' सभी के दिलों के बेहद करीब है. फिल्म में कुछ खास सीन्स ऐसे हैं जो हमें बेहद इमोशनल कर देते हैं. ऐसे में फिल्म में दिखाई दी नन्हीपरी जिया की अब सगाई हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 11:05 AM IST
  • जल्द बॉलीवुड में गूंजेगी जोर से शहनाई
  • चाइल्ड आर्टिस्ट करने जा रही हैं शादी
'कल हो ना हो' के चाइल्ड आर्टिस्ट ने की सगाई, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

Jhanak Shukla Engaged: 90 के दशक में हर घर में करिश्मा का करिश्मा में दिखाई देने वाली झनक शुक्ला ऑफिशियली इंगेज्ड हो गई हैं. झनक शुक्ला को प्रीति जिंटा और शाहरुख खान के साथ कल हो ना हो में भी देखा गया था. फिल्म में जिया कपूर के किरदार में नजर आईं ये चाइल्ड आर्टिस्ट अब काफी बड़ा हो चुकी हैं. फिलहाल उन्होंने रोका सेरेमनी कर ली है.

काफी समय से थे रिलेशन में

झनक शुक्ला ने अपने मंगेतर स्वप्निल सूर्यवंशी के साथ प्यारी तस्वीरें साझा की हैं. बता दें कि स्वप्निल पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं. गौरतलब है कि झनक शुक्ला और स्वप्निल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. ऐसे में एक दूसरे के साथ सगाई कर उन्होंने रिश्ते पर शादी की पक्की मोहर लगा दी है.

कमाल की जोड़ा

तस्वीरों में झनक और स्वप्निल सोफे पर बैठे हुए हैं. दोनों बड़े प्यार से एक-दूसरे को देख रहे है. इस खास मौके पर झनक ने पिंक कलर का सलावर सूट तो वहीं स्वप्निल ने पर्पल कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहन रखा था. सोफे पर सगाई से जुड़े गिफ्ट्स और दूसरी जरूरी चीजें रखी हैं.

पढ़ाई है जरूरी

झनक ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट जमकर टीवी और फिल्मों में काम किया. 15 साल की उम्र में झनक इंडस्ट्री से बाहर आ गईं. झनक हमेशा से ही पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं ऐसे में ब्रेक लेकर वो आगे पढ़ाई करना चाहती थीं. माता-पिता ने उनका साथ दिया ऐसे में वो पुरातत्विद में मास्टर्स डिग्री कर पाईं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़