रणबीर कपूर के भगवान राम बनने की खबरों पर भड़क पड़ीं कंगना रनौत! 'सफेद चूहा' कहते हुए ऐसे उड़ाया मजाक

कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता रहा है. इस बार उन्होंने रणबीर कपूर पर तंज कसते हुए फिर कुछ ऐसा कह दिया है कि वह सुर्खियों में आ गई हैं. अब कंगना का नया पोस्ट खूब वायरल होने लगा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 10, 2023, 04:38 PM IST
  • कंगना रनौत ने रणबीर कपूर पर निकाली भड़ास
  • नई 'रामायण' में राम बनने वाले हैं रणबीर कपूर
रणबीर कपूर के भगवान राम बनने की खबरों पर भड़क पड़ीं कंगना रनौत! 'सफेद चूहा' कहते हुए ऐसे उड़ाया मजाक

नई दिल्ली: ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर काफी समय से चर्चा बनी हुई है. इसे रामायण (Ramayan) की तर्ज पर बनाया जा रहा है. अभी ये फिल्म रिलीज भी नहीं हुई कि खबर आ रही हैं कि बॉलीवुड में एक और रामायण बनाने की तैयारी शुरू हो गई है, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भगवान राम का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. फिलहाल इन खबरों की पुष्टि होना अभी बाकी है, लेकिन इससे पहले इन रिपोर्ट्स पर कंगना रनौत का गुस्सा फूट पड़ा है.

Kangana Ranaut ने रणबीर पर कसा तंज

कंगना अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने हमेशा ही बिना किसी झिझक के बेबाकी से अपनी हर बात रखी है. अब उन्होंने रणबीर को आड़े हाथों ले लिया है.

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बिना किसी का नाम लिए लिखा, 'हाल ही में मैं सुन रही हूं कि बॉलीवुड में रामायण पर एक और फिल्म बनाई जा रही है.'

कंगना ने रणबीर को कहा सफेद चूहा!

कंगना ने आगे लिखा, 'इसमें स्किनी सफेद चूहा (कहने के लिए एक्टर) जिसे कुछ बहुत टैनिंग और विवेक की जरूरत है, जो इंडस्ट्री में लगभग सबके खिलाफ गंदा पीआर करने के लिए मशहूर है...ड्रग एडिक्शन और वुमनाइजिंग के लिए फेमस है. वह जो खुद को ट्राइलॉजी में भगवान शिव जैसा साबित करना चाहता है (जो किसी ने देखी नहीं या इसके और पार्ट्स बनते नहीं देखना चाहते) वह अब भगवान राम बनना चाहता है...'

कंगना रनौत ने यश को बताया राम के रोल के लिए सही!

कंगना ने आगे लिखा, 'जबकि एक युवा दक्षिणी सुपरस्टार वाल्मीकि जी के वर्णन के अनुसार, जो स्व-निर्मित होने के लिए जाना जाता है, एक समर्पित पारिवारिक व्यक्ति और एक परंपरावादी भी है. वह अपने रंग, व्यवहार और चेहरे की विशेषताओं में भगवान राम की तरह दिखता है, उसे रावण का रोल दिया गया है. ये कैसा कलयुग है.' कंगना ने बेशक अपनी इस पोस्ट में किसी का नाम ना लिया हो, लेकिन उनके शब्दों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह यहां नितेश तिवारी की रामायण पर ही बात कर रही हैं, जिसमें राम के किरदार के लिए रणबीर का नाम सामने आ रहा है.

फिल्म में दिख सकते हैं ये कलाकार

खबरों की माने तो नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया भट्ट माता सीत के रोल में नजर आने वाली हैं. पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी माता सीता की भूमिका निभा सकती हैं, लेकिन बाद में यह रोल आलिया की झोली में जा गिरा. वहीं, 'केजीएफ' स्टार यश को लंकापति रावण का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. इस खबर के सामने आते ही दर्शक इसकी ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'अक्षय कुमार मुझे जान से मारने की सुपारी दे रहे हैं', क्यों लगाए इन्होंने खिलाड़ी कुमार पर गंभीर आरोप?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़