ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में क्यों इस बच्ची पर भड़कीं कंगना रनौत? बोलीं- 'बेडरूम तक नहीं...'

कंगना रनौत ने हमेशा ही हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखी है. वह किसी भी मामले पर बोलने से पीछे नहीं हटतीं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में हुई परफॉर्मेंसेस पर आपत्ति जताई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 27, 2024, 07:34 PM IST
    • कंगना रनौत ने जताई आपत्ति
    • ओलंपिक पर भड़कीं कंगना
ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में क्यों इस बच्ची पर भड़कीं कंगना रनौत? बोलीं- 'बेडरूम तक नहीं...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलीटिशयन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. ऐसे में वह कंगना खबरों में आ ही जाती हैं. वहीं,  इस बार एक्ट्रेस ने पेरिस ओलंपिक 2024 पर निशाना साधा है. दरअसल, बीते शुक्रवार, 26 जुलाई से ओलंपिक 2024 का आगाज हो गया है. पूरी दुनिया की नजरें इस इंटरनेशनल खेल जगत पर टिकी हुई हैं.

कंगना रनौत को आया ओपनिंग सेरेमनी पर गुस्सा

बीती रात पेरिस ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी बेहद शानदार रही. दुनियाभर में इसे लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं. हालांकि, वहीं कंगना रनौत ने इसे आड़े हाथ ले लिया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ओलंपिक की कई फोटोज और एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी आलोचना की है. उन्होंने इसके साथ बताया कि उन्हें इस ओलंपिक में क्या चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, साथ ही एक्ट्रेस ने जमकर भड़ास भी निकाली है.

बच्ची को दिखाए जाने पर भड़कीं एक्ट्रेस

कंगना ने तमाम परफॉर्मेंसेस में से 'द लास्ट सपर' का एक क्लिप शेयर किया है. इसमें नजर आने वाली बच्ची पर एक्ट्रेस ने आपत्ति जताई है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पेरिस ओलंपिक में हाइपर सेक्शुअलाइज्ड एक्ट द लास्ट सपर में बच्चे को शामिल किया गया.

उन्होंने बिना कपड़ों के एक व्यक्ति को भी दिखाया, जिसने नीले अपनी बॉडी पर नीले रंग का पेंट किया हुआ है और वह जीजस बना है. इन्होंने ईसाई धर्म का भी मजाक बना दिया है. वामपंथियों ने 2024 ओलंपिक को पूरी तरह से हाईजैक कर लिया है.'

कंगना ने दिखाई परफॉर्मेंसेस की झलक

इसके बाद कंगना ने एक शख्स की फोटो शेयर की है, जिसकी बॉडी पर नीले रंग का पेंट किया हुआ है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'पेरिस ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी में बिना कपड़ों के इस शख्स को ईसा मसीह के रूप में दिखाया गया है.'

कंगना ने एक और फोटो शेयर की, जिसमें एक महिला कटी हुई गर्दन हाथ में पकड़े दिख रही है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'इस तरह फ्रांस ने ओलंपिक 2024 का स्वागत किया... और इस तरह के एक्ट्स का संदेश क्या है?? सैटन की दुनिया में आपका स्वागत है? क्या यही वह दिखाना चाहते हैं?'

कंगना ने अंत में एक सभी फोटोज का का कोलाज शेयर करते हुए लिखा, 'ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में सब कुछ होमोसेक्शुएलिटी पर आधारित था. मैं बिल्कुल होमोसेक्शुअलिटी के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन यह मेरी सोच से परे है कि ओलंपिक सेक्शुअलिटी से कैसे जुड़ सकता है?'

कंगना ने लिखी ये बात

कंगना ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'मानवीय उत्कृष्टता का दावा करने वाले देशों के खेलों में भागीदारी पर सेक्सुअलिटी का कब्जा क्यों हो रहा है? सेक्सुअलिटी सिर्फ हमारे बेडरूम तक ही क्यों नहीं रह सकती? यह नेशनल आइडेंटिटी क्यों बनता जा रहा है?' अब कंगना के पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 27 July Spoiler: अनुपमा-अनुज की पुरानी यादों से सजेगा आश्रम, कहानी में होगी नए किरदार की एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़