Diljit VS Kangana: कंगना रनौत ने लिया दिलजीत दोसांझ से पंगा, एक्टर ने भी शेयर कर दी पोस्ट

Diljit Dosanjh और कंगना रनौत की दोस्ती काफी पुरानी है. ये अलग किस्म की दोस्ती जहां कंगना किसी खास इवेंट के इंतजार में रहती हैं. हाल ही में कंगना ने फिर एक बार दिलजीत के खिलाफ एक पोस्ट शेयर की जिसके बाद दिलजीत ने भी एक क्रिप्टिक नोट शेयर कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2023, 07:29 PM IST
  • दिलजीत दोसांझ से लिया पंगा
  • धाकड़ क्वीन को पड़ा महंगा
Diljit VS Kangana: कंगना रनौत ने लिया दिलजीत दोसांझ से पंगा, एक्टर ने भी शेयर कर दी पोस्ट

नई दिल्ली: Kangana Ranaut की जबसे ट्विटर पर वापसी हुई वो लगातार एक्टर्स और बॉलीवुड पर तंज कसती जा रही हैं.कंगना ने इस बार खालिस्तान के मुद्दे पर दिलजीत दोसांझ को आड़े हाथ ले लिया है. कंगना ने अपनी पोस्ट में पुल्स आ गई पुल्स का जिक्र करते हुए खालिस्तान का जिक्र किया है. कंगना पर अब दिलजीत ने भी पलटवार किया है.

इंस्टा पर किया पोस्ट

इंस्टा मार्ट की एक पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा दिलजीत दोसांझ जी पोल्स आ गई पोल्स. साइड में खालिस्तान लिख कर उस पर काटे का निशान बनाया गया है. इसके बाद इंस्टा पर लिखती हैं कि जिन भी लोगों ने खालिस्तानियों को सपोर्ट किया उन्हें बात दूं कि अगला नंबर तुम्हारा है.

देश के लिए कही ये बात

आगे लिखती हैं कि ये वो वक्त नहीं है जब कोई कुछ भी करता था देश के साथ अब गद्दारी करने वालों या टुकड़े करने की कोशिश करने वालों को ये कोशिश अब महंगी पड़ेगी. कंगना को दिलजीत दोसाझ ने भी जवाब भेजा है. अपनी क्रिप्टिक पोस्ट में दिलजीत लिखते हैं कि मेरा पंजाब बसता ही रहे. यूजर्स इसे इनडायरेक्टलि कंगना के लिए मैसेज बता रहे हैं.

आंदोलन के समय भिड़े

2020 में भी दिलजीत और कंगना की आपस में भिड़ंत हो गई थी. कंगना ने किसान आंदोलन के समय एक गलत महिला को बिलकिस कह दिया था जो कि शाहीन बाग आंदोलन का मुख्य चेहरा कही गई थी. दिलजीत ने हमेशा से ही उनकी बातों को इग्नोर कर आगे बढ़ने का काम किया है.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़