'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस ने खुद को कहा देवी, और भर ली अपनी ही मांग

'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस Kanishka Soni ने अपनी कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि लोग उन्हें देख हैरान रह गए हैं. यहां उन्हें मांग में सिंदूर लगाए देखा जा रहा है, इसी के साथ एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है और उन्हें किसी मर्द की जरूरत नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 01:30 PM IST
  • 'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस ने खुद से शादी कर ली है
  • कनिष्का सोनी ने अब सभी को हैरान कर दिया है
'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस ने खुद को कहा देवी, और भर ली अपनी ही मांग

नई दिल्ली: लोगों के बीच रिलेशनशिप फियर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. भागदौड़ भरी जिंदगी में टूटते-बिखरते रिश्ते और तलाक किसी डरावने सपने से कम नहीं है. ये मेंटल हेल्थ पर तो असर डालता ही है साथ ही फिजिकली भी हमें कमजोर बनाता है. ऐसे में लड़कियां अब एडवांस होती जा रही हैं, वो अपनी जिंदगी आत्मनिर्भर होकर गुजारना चाहती हैं. इसी रेस में 'दीया और बाती हम' की एकट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने भी फैंस को बड़ा झटका दे दिया है.

खुद से की शादी

कनिष्का सोनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. इव तस्वीरों में उनके माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र दिखाई दे रहा है. इन फोटोज को देख फैंस काफी हैरान हुए. सबसे चौंकाने वाला था इनकी फोटोज के साथ लगा कैप्शन. कैप्शन को पढ़ सबके होश ही उड़ गए. कैप्शन में लिखती हैं कि 'मैंने खुद से शादी कर ली है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मर्दों को लेकर कह दी ये बात

कनिष्का सोनी ने अपनी फोटोज के साथ लिखा है कि 'मैंने अपने सपने खुद ही पूरे किए हैं और जिस इंसान से मैं प्यार करती हूं वो मैं खुद हूं. मुझे किसी भी आदमी की जरूरत नहीं. मैं अपने गिटार के साथ अकेले में बेहद खुश हूं. मैं स्ट्रांग हूं. शिव और शक्ति में अंदर ही समाए हैं. धन्यवाद'. उनके ये फोटोज कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस हैं हैरान

एडवेंचर को पसंद करने वाली एक्ट्रेस हैं कनिष्का सोनी. एक्ट्रेस 'पवित्र रिश्ता', 'दीया और बाती हम' और 'देवी आदि पराशक्ति' जैसे हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. हाल ही में कनिष्का के हॉलीवुड डेब्यू की खबरें आई थीं जिसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया. फैंस फिलहाल उनकी फोटोज के साथ इस कैप्शन पढ़कर काफी हैरत में है. ये काफी स्ट्रांग और ब्रेव स्टेप माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें: घाटी में कश्मीरी पंडित की हत्या पर अनुपम खेर ने जताया रोश, आतंकियों को लेकर कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़