घाटी में कश्मीरी पंडित की हत्या पर अनुपम खेर ने जताया रोश, आतंकियों को लेकर कह दी ये बात

जम्मू कश्मीर के शोपियां इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों ने हमला किया. इस हमले में एक कश्मीरी पंडित की मौत हुई. मृतक की पहचान सुनील भट के रूप में हुई है. इस हत्या पर अनुपम खेर ने अपना रोश जाहिर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 09:08 AM IST
  • विद्युत जामवाल की फिल्म आईबी 71 में नजर आएंगे
  • अनुपम खेर की इस फिल्म को संकल्प रेड्डी डायरेक्ट करेंगे
घाटी में कश्मीरी पंडित की हत्या पर अनुपम खेर ने जताया रोश, आतंकियों को लेकर कह दी ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) जिन्होंने बतौर विलेन करियर की शुरुआत की और आज अपनी लिस्ट में कई कमाल की फिल्में जोड़ चुके हैं. अनुपम खेर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' कश्मीरी पंडितों की जिंदगी के काफी करीब है. फिल्म में उनके किरदार को कश्मीरी पंडित के रूप में दिखाया गया था. हाल ही में 16 अगस्त को घाटी से एक कश्मीरी पंडित की हत्या की खबर सामने आई. ऐसे में अनुपम खेर का दर्द झलका और उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी.

कश्मीरी पंडित की हत्या

जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों ने हमला किया. इस हमले में एक कश्मीरी पंडित की मौत हुई. मृतक की पहचान सुनील भट के रूप में हुई है और साथ में एक अन्य व्यक्ति के घायल होने की सूचना है. जैसे ही इस घटना की जानकारी चारों तरफ फैली बॉलीवुड सेलेब्स ने इस पर अपना रिएक्शन दिया. इस घटना से सभी बहुत आहत हुए.

अनुपम खेर ने बताया अमानवीय

इस घटना से आहत अनुपम खेर ने न्यूज अजेंसी को एक इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में अनुपम खेर कहते हैं 'शर्मनाक है कि वो आज भी कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार कर रहे हैं. वो भारत का साथ देने वालों को मार रहे हैं. साथ ही अभिनेता ने बताया कि ये पिछले 30 सालों से होता आ रहा है. आप जितनी निंदा करे उतना कम है. इस तरह की सोच को बदलना होगा.'

अनुपम खेर की फिल्में

अनुपम खेर अभी बेहद बिजी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वे विद्युत जामवाल की फिल्म 'आईबी 71' में नजर आएंगे, फिल्म को संकल्प रेड्डी डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में 1971 के दौरान हुए भारत-पाक युद्ध की दास्तां दिखाई जाएगी. इसके अलावा सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' में भी अनुपम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. एक्टर, कंगना रनौत के साथ 'इमरजेंसी' में भी स्क्रीन शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: सुप्रिया पिलगांवकर, सचिन पिलगांवकर को मानती थीं शादीशुदा, प्यार में एक्टर ने किया था ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़