Kantara: कन्नड़ की दूसरी बड़ी फिल्म बनी 'कांतारा', 'केजीएफ' को भी पछाड़ा

फिल्म निर्माता-अभिनेता रिषभ शेट्टी की सुपरहिट फिल्म 'कांतारा' ने भारत में 170 करोड़ रुपये और विदेशों में 18 करोड़ रुपये कमाए हैं. दोनों मिलाकर फिल्म ने अबतक 188 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ ये 'कांतारा' कन्नड़ की दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 04:27 PM IST
  • फिल्म ने कर्नाटक में की 111 करोड़ की कमाई
  • बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है फिल्म
Kantara: कन्नड़ की दूसरी बड़ी फिल्म बनी 'कांतारा', 'केजीएफ' को भी पछाड़ा

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा की मिनी बजट फिल्म 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म की कमाई रोजाना बढ़ रही है. फिल्म निर्माता-अभिनेता रिषभ शेट्टी की सुपरहिट फिल्म 'कांतारा' ने भारत में 170 करोड़ रुपये और विदेशों में 18 करोड़ रुपये कमाए हैं. दोनों मिलाकर फिल्म ने अबतक 188 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ ये 'कांतारा' कन्नड़ की दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है. 

'कांतारा' बनी दूसरी सबसे बड़ी कन्नड़ फिल्म

इतना ही नहीं, फिल्म यश-स्टारर 'केजीएफ' को पछाड़कर दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई है. दिवाली वीकेंड की वजह से फिल्म के कलेक्शंस में इजाफा हुआ है. फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 170 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चौथे सप्ताह के अंत से पहले यह 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी.

कर्नाटक में की 111 करोड़ रुपये की कमाई

'कांतारा' ने कर्नाटक में अब तक लगभग 111 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसमें 14 करोड़ रुपये का चौथा सप्ताहांत है. जो कि 'केजीएफ 2' के पूरे चौथे सप्ताह का दोगुना है. बता दें कि फिल्म रिलीज के बाद विवादों में भी आ गई थी.

विवादों में रही फिल्म

दरअसल, इस फिल्म में 'भूत कोला' परंपरा को दिखाया गया है. इस परंपरा पर कन्नड़ अभिनेता चेतन अहिंसा ने एक पोस्ट शेयर किया, जिससे विवाद और ज्यादा बढ़ गया. हालांकि चेतन के खिलाफ विभिन्न स्थानों पर शिकायत दर्ज की गई है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

14 अक्टूबर को रिलीज हुई थी फिल्म

बात करें 'कांतारा' की तो ये फिल्म 14 अक्टूबर को हिंदी भाषा में भी रिलीज की गई थी. इसके बाद तमिल और तेलुगू में भी इस फिल्म ने 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी. वहीं, इसका मलयालम संस्करण 20 अक्टूबर को रिलीज किया गया था. कन्नड़ के अलावा इस फिल्म को हिंदी भाषा में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

ये भी पढे़ं- रकुल प्रीत सिंह ने ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर, लहंगे में दिखा दिलकश अंदाज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़