कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी की जोड़ी दिखेगी एक साथ, फैंस को दिया सरप्राइज

कपिल शर्मा ने हुमा कुरैशी और अपनी एक तस्वीर शेयर की है और फैंस को अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में अनुमान लगाने के लिए कहा है जहां वे एक साथ आ रहे हैं. उनके कैप्शन में लिखा है, "किसी को कोई अनुमान है कि मैं और हुमा किस प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 12:19 PM IST
  • कपिल शर्मा लेकर आ रहे हैं 'द कपिल शर्मा शो'
  • एक और फिल्म 'जिवगाटो' लेकर आ रहे हैं
कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी की जोड़ी दिखेगी एक साथ, फैंस को दिया सरप्राइज

नई दिल्ली: कपिल शर्मा, जो अपनी लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में दोनों बेहद ही फनी अंदाज में साथ में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हुमा और कपिल की जोड़ी

तस्वीर शेयर करने के बाद कपिल ने अपने प्रशंसकों से अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में अनुमान लगाने के लिए कहा है जहां वे एक साथ आ रहे हैं. उनके कैप्शन में लिखा है, "किसी को कोई अनुमान है कि मैं और हुमा किस प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं? पहले दस विजेताओं को कपिल शर्मा में आने का मिलेगा मौका."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस ने बताई वजह

कुछ प्रशंसकों ने टिप्पणी की है कि यह एक जासूसी फिल्म या ओटीटी शो है जबकि कुछ इसे उनका अगला संगीत वीडियो कह रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल अगली बार 'जिवगाटो' में फूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

ओटीटी पर हिट हुमा

इसके अलावा उनका एक और प्रोजेक्ट 'द कपिल शर्मा शो' 10 सितंबर से श्रीकांत मस्की, सिद्धार्थ सागर, इश्तियाक खान जैसे नए प्रतियोगियों के साथ शुरू होने जा रहा है. हुमा कुरैशी की बात करें तो वह वर्तमान में 'महारानी' के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं और अपनी अगली 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2022: गणपति बप्पा के हाथ में थमाई बंदूक, तो श्रद्धालुओं का भड़का गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़