OMG: करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को किया दोस्ताना 2 से बाहर, अब कभी नहीं करेंगे साथ काम

kartik aaryan Dostana 2: कार्तिक आर्यन आज उस मुकाम पर हैं जब हर फिल्मकार उनके साथ उनके साथ काम करना चाहता है. ऐसे में अब खबर आ है कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने उन्हें अपनी अगली फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2021, 03:33 PM IST
  • कार्तिक आर्यन काफी समय से 'दोस्ताना 2' की तैयारियों में व्यस्त थे
  • खबर है कि करण जौहर ने कार्तिक को अपनी फिल्म से निकाल दिया
OMG: करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को किया दोस्ताना 2 से बाहर, अब कभी नहीं करेंगे साथ काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज कल युवाओं की पहली पसंद बने हुए हैं. लंबे वक्त तक स्ट्रगल के बाद आखिरकार उन्होंने वह मुकाम हासिल कर ही लिया जब इंडस्ट्री का हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता है. अब पिछले काफी वक्त से कार्तिक, करण जौहर (Karan Johar) की अगली फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) को लेकर चर्चा में बने हुए थे. अब खबर आई है कि करण ने कार्तिक को अपनी इस फिल्म से बाहर कर दिया है.

हमेशा के लिए करण ने कार्तिक ने मोड़ा मुंह

कहा जा रहा है कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) ने कार्तिक को सिर्फ इसी फिल्म से नहीं निकाला, बल्कि हमेशा के लिए उनसे मुंह मोड़ लिया है. अब करण और कार्तिक कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं करेंगे. इस खबर से जहां एक ओर हर कोई हैरान है, वहीं लोग उन्हें निकाले जाने की वजह जानने के लिए भी बेताब हैं.

इस कारण बाहर हुए कार्तिक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक को फिल्म से निकाले जाने की मुख्य वजह उनका स्क्रिप्ट में मतभेद करना और अनप्रोफेशनल बर्ताव है. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि कार्तिक की टीम धर्मा प्रोडक्शन को शूटिंग की तारीख देने में भी अब तक बहुत आना-कानी करती रही है. बहुत सोच-विचार के बाद कार्तिक को आखिरकार फिल्म से निकालने का फैसला किया गया.

सिर्फ 20 दिनों की शूटिंग हुई

गौरतलब है कि इस फिल्म को 2019 में ही शुरू कर दिया गया था. इसके बाद 2020 में कोरोना वायरस (Corona Virus) और इसकी वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) के करण फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाई. अब तक फिल्म की सिर्फ 20 दिनों की ही शूटिंग हो पाई है. 'दोस्ताना 2' में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

आधिकारिक पुष्टि  होना बाकी

फिलहाल कार्तिक को फिल्म से निकाले जाने को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. इसके अलावा अभी तक यह भी तय नहीं हुआ है कि फिल्म में उनकी जगह किस एक्टर को दी जाने वाली है.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर मचा कोरोना का कोहराम, इतने दिन नहीं होगी शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़