करिश्मा तन्ना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप में दिखाया टोन्ड फिगर

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा स्टाइलिश लुक्स के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 04:21 PM IST
  • करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया लवर हैं
  • करिश्मा तन्ना अक्सर चर्चा में रहती हैं
करिश्मा तन्ना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप में दिखाया टोन्ड फिगर

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने टैलेंट के दम पर दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. करिश्मा ने अपने अब तक के करियर में साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. करिश्मा उन्हें पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है, हालांकि इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं.

Karishma Tanna सोशल मीडिया लवर हैं

करिश्मा कुछ समय से वह एक्टिंग करियर से ब्रेक लेकर पूरी तरह से अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, अपने चाहने वालों के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़ी हुई हैं. पिछले कुछ समय से अपने बोल्ड लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लगातार खबरों में बनी हुई हैं. ऐसे में फैंस को उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार भी रहने लगा है. अब करिश्मा ने फिर से अपना बोल्ड लुक दिखाया है.

करिश्मा तन्ना ने शेयर किया बोल्ड वीडियो

करिश्मा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

वीडियो में करिश्मा को व्हाइट ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्राउन लॉन्ग कोट कैरी की है. लुक को कंप्लीट करने के लिए करिश्मा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

करिश्मा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

करिश्मा ने कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स पेयर किए हैं. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. करिश्मा इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा

करिश्मा के करियर की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'हश हश' में देखा गया था. इस सीरीज में उन्होंने एक लेस्बियन पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. इस रोल को भी उन्होंने बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा था.

ये भी पढे़ं- स्टार किड होने का नहीं मिला फायदा, इरफान खान के बेटे बाबिल ने फिल्म के लिए दिए ऑडिशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़