करिश्मा तन्ना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, नशीली अदाओं ने खींचा ध्यान

बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. मगंलवार को करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 10:46 PM IST
  • सामने आईं करिश्मा की लेटेस्ट तस्वीरें
  • सोशल मीडिया लवर हैं करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, नशीली अदाओं ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. करिश्मा अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं. इन दिनों वह अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'हश हश' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. 

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं करिश्मा

वहीं, दूसरी ओर करिश्मा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे फैंस को उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार भी रहने लगा है. अब मगंलवार को करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

करिश्मा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि  करिश्मा कातिल निगाहों से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

इस दौरान वह जंपसूट पहने दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को हॉफ बांधा हुआ है.

इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें 

इसके साथ करिश्मा ने ड्रेस से मैच करते हुए ईयररिंग्स भी पहने हुए हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा की ये लेटेस्ट फोटोज काफी पसंद की जा रही हैं. उनके चाहने वाले उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं- आखिर किसके ख्यालों में खोईं रिया चक्रवर्ती? व्हाइट जंपसूट में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़