Satyaprem Ki Katha Teaser: कार्तिक-कियारा की 'सत्यप्रेम की कथा' की पहली झलक, रोमांस से लेकर बिछड़न का दर्द शानदार टीजर हुआ रिलीज

Satyaprem Ki Katha Teaser: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा'का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2023, 12:44 PM IST
  • 'सत्यप्रेम की कथा' का शानदार टीजर हुआ रिलीज
  • कार्तिक- कियारा की फिल्म में प्यार- बिछड़न का दर्द
Satyaprem Ki Katha Teaser: कार्तिक-कियारा की 'सत्यप्रेम की कथा' की पहली झलक, रोमांस से लेकर बिछड़न का दर्द शानदार टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली Satyaprem Ki Katha Teaser: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की आने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का बहुप्रतीक्षित टीजर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. जैसा कि निर्माताओं ने वास्तव में टीजर के साथ दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज दिया है, ये फिल्म कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की एक खूबसूरत प्रेम कहानी मालूम होती है, जो पर्दे पर रोमांस को फिर से परिभाषित करने के लिए वापस आ रहे हैं.

शानदार टीजर हुआ रिलीज 

टीजर के रिलीज के साथ, समीर विद्वांस द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी लगती है, जिसने दर्शकों को आकर्षित किया है, जो ब्रेथ टेकिंग विजुअल्स और भावपूर्ण धुनों से सजाए गए बड़े पैमाने पर बनी एक म्यूजिकल रोमांस के लिए तरस गए थे.

भूल भुलैया 2 में आए थे साथ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@kiaraaliaadvani)

सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सबसे पसंदीदा और प्रशंसित जोड़ी है, जो ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 के बाद दूसरी बार साथ आ रही हैं और फैन्स के लिए एक पूरी तरह से रोमांटिक फिल्म साथ लाई हैं.

फिल्म स्टार कास्ट 
फिल्म के टैलेंटेड स्टार कास्ट में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया शामिल हैं.

29 जून 2023 को होगी रिलीज 
'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है. दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी फीचर फिल्मों छिछोरे और आनंदी गोपाल के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं. 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें:  Nick Jonas: प्रियंका को किए पहले मैसेज पर बोले निक जोनस, 'ज्यादा कुछ याद नहीं मुझे पहले का' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़