कार्तिक आर्यन आए कोरोना वायरस की चपेट में, खुद दी फैंस को जानकारी

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच अब कार्तिक आर्यन भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं. इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद अपनी एक इंस्टाग्राम पर अनोखे ढंग से अपनी एक पोस्ट के जरिए दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2021, 05:19 PM IST
  • अभिनेता कार्तिक आर्यन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं
  • कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या हर दिन बढ़ रहे है
कार्तिक आर्यन आए कोरोना वायरस की चपेट में, खुद दी फैंस को जानकारी

नई दिल्ली: लंबे समय के बाद भी कोरोना वायरस (Corona Virus ) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. एक के बाद एक लोग तेजी से इस महामारी की चपेट में आते जा रहे हैं. वहीं, फिल्मी हस्तियां भी हर दिन कोरोना से संक्रमित हो रही हैं. अब खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है.

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक बड़े प्लस के साइन वाली तस्वीर पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पॉजिटिव हो गया, दुआ करो.' अपनी इस पोस्ट में उन्होंने फैंस ने अपने लिए दुआएं करने के लिए कहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वहीं, कार्तिक के चाहने वाले भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- दुनियाभर में मौजूद हैं ऐश्वर्या राय की कई हमशक्ल, एक तो रख चुकी हैं बॉलीवुड में कदम

कार्तिक ने की थी रैम्प वॉक

गौरतलब है कि 2 दिन पहले ही कार्तिक ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए लैक्मे फैशन वीक में रैम्प वॉक किया था. यहां उनके साथ कियारा आणवाणी भी नजर आई थीं. अब कहा जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव होने के कारण इसका असर कार्तिक के काम पर भी दिख सकता है. क्योंकि इस समय उनके पास फिल्में कतार में हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगे कार्तिक

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह 'भूल भूलैया 2' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी अहम किरदारों में दिख सकती हैं. इसके अलावा जल्द ही वह 'धमाका' और 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- फैन ने मांगी जाह्नवी कपूर से KISS, अभिनेत्री के मजेदार जवाब ने लूटा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़