कार्तिक आर्यन को फिर लगा बड़ा झटका, लगातार तीसरी फिल्म से हो गए बाहर!

कार्तिक आर्यन के सितारे इस गर्दिश में दिख रहे हैं. अभिनेता को लगातार अपनी फिल्मों से हाथ धोना पड़ रहा. हालांकि ऐसा क्यों हो रहा है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2021, 04:20 PM IST
  • कार्तिक आर्यन को अपनी एक और फिल्म से हाथ धोना पड़ा है
  • युवाओं में कार्तिक आर्यन को लेकर एक अलग ही क्रेज रहता है
कार्तिक आर्यन को फिर लगा बड़ा झटका, लगातार तीसरी फिल्म से हो गए बाहर!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. ऐसे में उन्हें कई बड़ी फिल्मों में कास्ट किया जाने लगा था. हालांकि, अब लगता है कि कार्तिक की इस सफलता को जैसे किसी की नजर लग गई है. शायद इसी कारण उनके हाथ से एक बाद एक फिल्में निकलती जा रही हैं.

इन 2 फिल्मों से हो चुके हैं बाहर

कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने कार्तिक को अपनी अगली फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) से बाहर कर दिया है. इसके बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'फ्रैडी' (Freddy) भी कार्तिक के हाथों से निकल गई. अब खबर आई है कि एक और फिल्म से कार्तिक का पत्ता साफ हो गया है.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) को किया गया कास्ट

ये भी पढ़ें- कोरोना काल ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर का कर दिया ऐसा हाल, खुद किया दर्द बयां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक को जल्द ही फिल्मकार आनंद एल. राय (Anand L. Rai) के निर्देशन में बनने वाली एक अनटाइटल्ड फिल्म में देखा जाने वाला था. लेकिन खबर है कि अब उन्हें इस फिल्म से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. यह एक गैंगस्टर फिल्म है, जिसमें अब कार्तिक की जगह आयुष्मान खुराना को कास्ट कर लिया गया है. 

कार्तिक और आनंद के बीच हो चुकी थी काफी बातें

कहा जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर कार्तिक और आनंद के बीच काफी बातचीत भी हो चुकी थीं. फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने से लेकर इसके नरेशन तक का भी काम हो गया था. हालांकि, कार्तिक ने अभी फिल्म के एग्रीमेंट पर साइन नहीं किया था. इससे पहले ही अब उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया है. मेकर्स ने यह फैसला किस वजह से लिया, फिलहाल इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

दो फिल्मों को किया जा रहा मिक्स

अब फिल्म से जुड़े एक प्रवक्ता ने अपने एक इंटरव्यू में इन खबरों को अफवाह बताया है. उन्होंने कहा कि कार्तिक से एक अलग फिल्म के सिलसिले में मुलाकात की गई थी. इस पर अभी सिर्फ बात ही चल रही है. जबकि आयुष्मान खुराना के साथ एक अन्य फिल्म पर काम किया जा रहा है. अब खबरों में दोनों फिल्मों की बातों को मिला दिया गया है.

इन फिल्मों की रिलीज के इंतजार में हैं कार्तिक

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'धमाका' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा उन्हें 'भूल भूलैया 2' में भी देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और तबू भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Indian Idol: बढ़ता जा रहा है विवाद, अब सुनिधि चौहान के खुलासे ने कर दिया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़