बिना कपड़ों के पाई गईं ये मॉडल, बेझिझक सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

Kate Moss Agency इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई वीडियो में मॉडल केट मॉस बिना कपड़ों के दिखाई दीं. वो अपनी पीठ वाले हिस्से को कैमरे की तरफ करती हैं बीच में एकाध बार तिरछीं नजर से देखती हैं और आगे बढ़ते हुए नदी में छलांग लगाती हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 03:50 PM IST
  • केट मॉस की कंपनी की नेटवर्थ डॉलर 250 मिलियन डॉलर है
  • भारतीय करंसी में लगभग 19 अरब रुपए नेटवर्थ है
बिना कपड़ों के पाई गईं ये मॉडल, बेझिझक सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली: ब्रिटिश मॉडल केट मॉस (Kate Moss) ने अपने नए सेल्फ केयर ब्रांड की प्रमोशन करने के लिए एक प्रमोशनल वीडियो बनाया. 48 साल की मॉडल का वीडियो में बोल्ड अंदाज देख हर कोई दीवाना हो गया. उन्होंने किसी तालाब के किनारे अपने सारे कपड़ों का त्याग कर दिया और कैमरे के सामने बेधड़क वॉक करती हुई दिखाई दीं.

वीडियो में क्या है

केट मॉस अजेंसी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई वीडियो में मॉडल केट मॉस बिना कपड़ों के दिखाई दीं. वो अपनी पीठ वाले हिस्से को कैमरे की तरफ करती हैं बीच में एकाध बार तिरछी नजर से देखती हैं और आगे बढ़ते हुए नदी में छलांग लगाती हैं. बेहद ही बोल्ड अंदाज में केट स्वीमिंग करते हुए दिखाई दीं.

वीडियो में कर रही हैं इन्वाइट

वीडियो के शुरू होते ही केट कहती हुई दिख रही हैं की मुझे Cosmoss तक फॉलो करो. साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "मैजिकल और मंत्रमुग्ध करने वाला Cosmoss लाइफ की मॉडर्न जर्नी के लिए बनाया गया सेल्फ केयर है. जल्द ही 1 सितंबर 2022." इससे एक बात तो जाहिर है कि इनका नया ब्रांड 1 सितंबर को लॉन्च होने वाला है.

केट मॉस की विवादित कंपनी

केट मॉस की लाइफस्टाइल कंपनी की नेटवर्थ डॉलर 250 मिलियन यानी लगभग 19 अरब रुपए है. इससे पहले भी केट के दो यूनिक ब्रांड्स ने कॉन्ट्रोवर्सीज बटोरी थीं. उनकी अजीबो-गरीब नाम वालीं मोमबत्तियां और गोल्ड सेक्स टॉय भी काफी विवादित रहे हैं.

ये भी पढ़े: जेम्स कैमरून की 'अवतार' फिर से एक बार सिनेमाघरों में, जानिए क्यों हो रही है दोबारा रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़