Katrina Kaif Pregnancy: कटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? विक्की कौशल ने पूरी खबर से उठाया पर्दा

Katrina Kaif Pregnancy: कटरीना कैफ और विक्की कौशल कुछ महीनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं, लेकिन अब कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर तो फैंस ने इन्हें बधाई देना भी शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2022, 12:08 PM IST
  • कटरीना कैफ अपनी प्रेग्नेंसी के कारण खबरों में हैं
  • विक्की कौशल ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया जाहिर की
Katrina Kaif Pregnancy: कटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? विक्की कौशल ने पूरी खबर से उठाया पर्दा

नई दिल्ली: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक कहा जाता है. काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 6 महीने पहले ही ये दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं. अब शादी के कुछ ही समय के बाद कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में आने लगी हैं. इस खबर से उनके फैंस बेहद खुश हैं. हालांकि, अब विक्की कौशल ने इन खबरों की सच्चाई भी बताई है.

इस वजह से आई थीं कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें

कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें उस समय मीडिया में आई जब हाल ही में वह मुंबई एयरपोर्ट पर ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आईं. उनके इसी लुक को देखकर अनुसार लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी का अनुमान लगाना शुरू कर दिया. इसके बाद खबर आई कि एक्ट्रेस 2 महीने प्रेग्नेंट हैं.

विक्की कौशल की टीम ने बताया सच

अब विक्की कौशल के स्पोक्स पर्सन की ओर से इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की गई है. विक्की की टीम की ओर से कहा गया है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. ये रिपोर्ट्स पूरी तरह से झूठी और अफवाह हैं. अब ये खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इन फिल्मों में दिखेंगे विक्की-कटरीना

गौरतलब है कि शादी के तुरंत बाद ही कटरीना और विक्की अपनी अगली फिल्मों में व्यस्त हो गए हैं. कटरीना काफी वक्त से सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद उन्हें 'जी ले जरा', 'मैरी क्रिसमस' और 'फोन भूत' जैसी फिल्मों में देखा जाएगा. दूसरी ओर विक्की कौशल 'सैम बहादुर', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'द इमोर्टल अश्वाथामा' में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- अथिया और के.एल. राहुल की शादी पर सुनील शेट्टी ने कह दी ऐसी बात, दिया दोनों को आशीर्वाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़