Katrina Kaif सिर्फ इसलिए बनीं 'मैरी क्रिसमस' का हिस्सा, इस चीज से हो गई थीं प्रभावित

Kaitrina Kaif on Doing Merry Christmas: कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'मैरी क्रिसमस' से साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसी बीच एक्ट्रेस ने फिल्म को करने की असली वजह से खुलासा किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 08:24 PM IST
    • इस वहज की कैटरीना ने की मेरी क्रिसमस
    • फिल्म के डायरेक्टर को लेकर कही ये बात
Katrina Kaif सिर्फ इसलिए बनीं 'मैरी क्रिसमस' का हिस्सा, इस चीज से हो गई थीं प्रभावित

नई दिल्ली: Kaitrina Kaif on Doing Merry Christmas: कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को लेकर सुर्खियों में हैं. श्रीराम के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कैटरीना और और विजय थलापति पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं. 'मैरी क्रिसमस' 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है और इससे पहले एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर खुलकर बात की है और श्रीराम के साथ इस फिल्म में काम करने की वजह बताई है.

कैटरीना कैफ- "यह मेरे लिए अट्रैक्टिव था"

'मैरी क्रिसमस' की रिलीज के बीच एक्ट्रेस मीडिया से बातचीत के लिए सामने आई थीं. बातचीत के दौरान कैटरीना कैफ ने कहा, मैं श्रीराम सर और विजय के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड थी. जैसे ही विजय सर ने एक सीन के बारे में बोलना शुरू किया, यह मेरे लिए अट्रैक्टिव था, मैंने सोचा कि यह वह शख्स है जो चीजों को इतने अनोखे तरीके से देखते हैंं और श्रीराम सर जो कुछ भी करते हैं उस पर उनका नजरिया बहुत अनोखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस कारण  साइन की फिल्म 'मैरी क्रिसमस'

कैटरीना ने डायरेक्टर के बारे में आगे कहा- वह कहानियां इसी तरह देखते हैं, जिस तरह से वह लोगों को देखते हैं. यह बस हमारे एक साथ आने और अपनी लय खोजने और काम करने का अपना तरीका खोजने और स्क्रिप्ट को फिल्म में जिंदा करने को लेकर था. यह एक अनोखी जर्नी थी, दो इंटेरेस्टिंग कैरेक्टर्स के बारे में एक अनोखी कहानी, जैसे ही मैंने इसे सुना मैं खो गई. डायरेक्टर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, मेरे लिए यह श्रीराम राघवन की फिल्म थी और मुझे लगा कि इसकी कहानी शानदार है और मैं इस सफर का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड थी.

कब रिलीज होगी मैरी क्रिसमस? 

मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों वर्जन में रिलीज होगी. फिल्म में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर का कैमियो भी देखने को मिल सकता है. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी, ​​संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा निर्मित फिल्म मैरी क्रिसमस 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़