Kavita Kaushik Tweet: श्रद्धा मर्डर केस पर भड़कीं 'चंद्रमुखी चौटाला', दर्दनाक सजा की रखी मांग

Kavita Kaushik Slams: श्रद्धा मर्डर केस में देश के कोने-कोने से लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. ऐसे में कविता कौशिक ने भी कड़ा रुख अपनाते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने आफताब पूनावाला की हरकत पर कड़ी सजा की मांग की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 07:42 AM IST
  • कविता कौशिक ने किया श्रद्धा मर्डर केस पर ट्वीट
  • भड़कीं एक्ट्रेस ने आफताब को सजा की रखी मांग
Kavita Kaushik Tweet: श्रद्धा मर्डर केस पर भड़कीं 'चंद्रमुखी चौटाला', दर्दनाक सजा की रखी मांग

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली ने एक बार फिर पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. आफताब पूनावाला जिसने अपनी लिव इन पार्टनर के 35 टुकड़ों कर दिए. इतने भयावह क्राइम की खबरें मीडिया में आते ही हर किसी की रुह कांप उठी है. ऐसे में इस दिल दहला देने वाली खबर पर सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसे में FIR फेम चंद्रमुखी चौटाला उर्फ कविता कौशिक ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है.

फांसी की मांग

कविता कौशिक ने ट्विटर पर आफताब पूनावाला की फांसी की मांग की है. लिखती हैं कि इस लड़के को फांसी होनी चाहिए. इस अपराध के लिए कोई ओर सजा काफी नहीं. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी इसी तरह के कमेंट किए. एक यूजर ने तो जनता के बीच फांसी देने की मांग रखी. वहीं आफताब को श्रद्धा की तरह की काटकर मारने की भी मांग की जा रही है.

कुबूल किया जुर्म

बता दें कि खूनी आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या की बात को कुबूल कर लिया है. पुलिस को बताया कि उसे श्रद्धा को मारने का आइडिया वेब सीरीज 'डेक्सटर' से आया. उसने ये भी बताया कि वो हर रात महरौली के जंगल में लाश के टुकड़े फेंकने जाया करता था.

शादी का बनाया था दबाव 

श्रद्धा और आफताब की मुंबई के एक कॉलसेंटर में दोस्ती हुई. परिवार को विरोध करने के बाद दोनों दिल्ली आ गए थे और लिव इन में रह रहे थे. ऐसे में जब श्रद्धा ने आफताब पर शादी का दबाव बनाया तो उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया और दिल्ली के अलग अलग इलाकों में ठिकाने लगाने की कोशिश करता. पुलिस मामले की और गहराई से छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़