KGF Chapter 2 BO Collection Day 9: 300 करोड़ के करीब पहुंची यश की फिल्म, लगातार पड़ रही है सब पर भारी

यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल लगातार जारी है. कई फिल्मों को पिछाड़ती यश की इस फिल्म की आंधी अभी थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म सिर्फ 9 दिनों में ही 300 करोड़ के करीब आ पहुंची है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2022, 12:21 PM IST
  • यश की 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल को रिलीज हुई है
  • फिल्म लगातार बड़ी फिल्मों को जबरदस्त टक्कर दे रही है
KGF Chapter 2 BO Collection Day 9: 300 करोड़ के करीब पहुंची यश की फिल्म, लगातार पड़ रही है सब पर भारी

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से हिन्दी दर्शकों के बीच साउथ फिल्मों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. एक के बाद एक रिलीज हो रही साउथ फिल्में आज दुनियाभर में शानदार प्रदर्शन कर रही है. अब सुपरस्टार यश (Superstar Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) का भी कुछ ऐसा ही जलवा देखने को मिल रहा है. फिल्म ने जल्द ही कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए चौंकाने वाला कारोबार कर लिया है.

हिन्दी बेल्ट में बेहतर प्रदर्शन कर रही है 'केजीएफ चैप्टर 2'

'केजीएफ चैप्टर 2' को कई साउथ भाषाओं के अलावा हिन्दी में भी रिलीज किया गया है और खास बात तो यह है कि साउथ इंडियन फिल्म होते हुए भी ये हिन्दी बेल्ट में सबसे बेहतर प्रदर्शन कर रही है. अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने फिल्म के 9वें दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

9वें दिन किया इतना कारोबार

तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने अपने दूसरे सप्ताह में 9वें दिन यानी शुक्रवार को 11.56 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 280.19 करोड़ रुपये पहुंच गया है.

वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म को शनिवार और रविवार का भी काफी फायदा हो सकता है. बता दें ये कारोबार सिर्फ भारत में हिन्दी बेल्ट का ही है.

पहले ही दिन से शानदार कमाई रही है 'केजीएफ चैप्टर 2'

फिल्म के अब तक के सभी दिनों के कलेक्शन पर नजर डालें तो शुरुआत से ही 'केजीएफ चैप्टर 2' का प्रदर्शन काबिल-ए-तारीफ रहा है. फिल्म ने पहले दिन यानी गुरुवार को 53.95 करोड़ रुपये कमाए. इसके बाद कमाई का ग्राफ थोड़ा नीचे तो आया, लेकिन फिल्म लगातार रिकॉर्ड्स तोड़ती रही. दूसरे दिन शुक्रवार- 46.79 करोड़, शनिवार- 42.90 करोड़, रविवार- 50.35 करोड़, सोमवार- 25.57 करोड़, मंगलवार- 19.14 करोड़, बुधवार- 16.35 करोड़, गुरुवार 13.58 करोड़, शुक्रवार- 11.56 करोड़. 

जल्द नहीं थमेगी 'केजीएफ चैप्टर 2' की आंधी

फिल्म अब भी जितनी तेजी से आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए तो यही कह सकते हैं कि इसकी रफ्तार इतनी जल्दी कम नहीं होने वाली. सुपरस्टार यश (Superstar Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) पहले ही दिन से दोगुनी रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- Jersey Movie Leaked: शाहिद कपूर को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही लीक हुई 'जर्सी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़