Khel Khel Mein Review: अरसे बाद अक्षय कुमार अपने फॉम में आए नजर, मोबाइल की दुनिया से जुड़ा ये बड़ा सच सामने लाएगी फिल्म

Khel Khel Mein Review: अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल-खेल में' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.  तो अगर आप इस हॉलीडे इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं, तो पहले ये रिव्यू जरूर पढ़ लें.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 14, 2024, 10:34 PM IST
  • फिल्म- खेल खेल में
  • निर्देशक- मुदस्सर अजीज
  • कलाकार- अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्य सील
  • रेटिंग- 3/5
Khel Khel Mein Review: अरसे बाद अक्षय कुमार अपने फॉम में आए नजर, मोबाइल की दुनिया से जुड़ा ये बड़ा सच सामने लाएगी फिल्म

नई दिल्ली:Khel Khel Mein Review: अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल-खेल में' का लोगों के बीच काफी अच्छा बज बना हुआ है. फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया था. फैंस के साथ-साथ अक्षय कुमार को भी अपनी इस मल्टी स्टारर फिल्म से उम्मीदे हैं. तो चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म.

फिल्म की कहानी

अक्षय कुमार की ये फिल्म इटैलियन फिल्म 'परफेक्ट स्टैंजर्स' का हिंदी रीमेक है.  कहानी कुछ ऐसी है कि कुछ दोस्त एक शादी पर मिलते हैं.  सभी मिलकर एक गेम खेलते हैं. गेम होता है शुरू और उनके मोबाइल पर जो भी कॉल या मैसेज आएगा उसे कोई दूसरा रिसीव करेगा, और फिर शुरू होता है वो खेल जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती है. सभी दोस्तों के ऐसे ऐसे राज खुलते हैं कि फिल्म में होता है खूब बवाल. अब क्या-क्या किसके राज हैं यो पता करने आपको सिनेमाघर फिल्म देखने जाना होगा.

डायरेक्शन

मुदस्सर अजीज ने फिल्म को बेहतर तरीके से उकेरा है. डायरेक्टर की यही खासियत होती है कि वो मल्टी स्टारर फिल्म में भी हर कलाकार से अच्छे से काम निलकलवा ले. मुदस्सर इसमें खुदको साबित कर दिया हैं. फिल्म पर उनकी पकड़ साफ नजर आती हैं. फिल्म के जरिए वह जो दिखाना चाहते थे, वह दिखाने में सफल रहे हैं.

एक्टिंग पे बात 

सबसे पहले बात अक्षय कुमार की करते हैं, जो काफी समय बाद अपनी पुरानी फॉम में दिखाई दिए हैं. उन्होंने ने शानदार काम किया है. फिल्म में वह काफी हैंडमस लग रहे हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग बिल्कुल परफेक्ट है. अक्षय ने इस फिल्म से अपनी पुरानी कॉमेडी फिल्मों की याद दिल दी है. वहीं तापसी पन्नू ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वो आज की तारीख में टैलेंटेड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं. एमी विर्क भी छाए हुए है. उनकी कॉमिक टाइमिंग आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी. वाणी कपूर, फरदीन खान और प्रज्ञा जायसवाल, आदित्य सील ने भी अपने रोल में बेहतरीन काम किया है.

फिल्म देखें या नहीं

ये एक कॉमेडी फिल्म है, जिसे आप खूब एन्जॉय करेंगे. फिल्म आपको जरा भी बोर नहीं होने देगी. इसे आप अपने दोस्तों और पार्टनर के साथ एंजॉय कर सकते हैं. यह इस हॉलीडे के लिए परफेक्ट ट्रीट है.

ये भी पढ़ें- Independence Day 2024: पाकिस्तान की किताबों में आजादी के बारे में क्या लिखा? भारत से अलग पढ़ाई जा रही हिस्ट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़