कियारा आडवाणी ने इतने करोड़ में खरीदी Audi A8 L, बॉलीवुड में इनके पास भी है ये कार

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कई हिट फिल्में दी हैं. वह कारों की भी शौकीन हैं. उनके पास पहले से दो लग्जरी कारें हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2021, 10:28 AM IST
  • जानिए कियारा आडवाणी की नई कार की कीमत
  • आखिरी बार शेरशाह में नजर आई थीं कियारा
कियारा आडवाणी ने इतने करोड़ में खरीदी Audi A8 L, बॉलीवुड में इनके पास भी है ये कार

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने लग्जरी Audi A8 L खरीदी है. Audi India के ट्विटर हैंडल से कियारा की ऑडी ए8 एल के साथ तस्वीरें साझा की गई हैं. इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.56 करोड़ रुपये है. कियारा के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका आडवाणी और डायरेक्टर करन जौहर के पास भी Audi A8 L है. 

कियारा के पास पहले से हैं दो लग्जरी कारें
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी के पास दो लग्जरी कारें पहले से हैं. उनके पास BMW X5 और Mercedez Benz E-Class हैं. अब उनके गैराज में Audi A8 L भी खड़ी रहेगी. 

कियारा की Audi A8 L काले रंग की है. ये लग्जरी सेडान कार है. ऑडी ने 2020 में इसके नए एडिशन को बाजार में उतारा था. 

कई हिट फिल्में दे चुकी हैं कियारा
कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं. उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. 'कबीर सिंह' के बाद उनकी लोकप्रियता में काफी तेजी आई थी. फिल्म में कियारा के किरदार प्रीति को काफी सराहा गया था. 'शेरशाह' में भी कियारा की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी. इस फिल्म में कियारा ने कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया था. 

ऐसा नहीं है कि कियारा सिर्फ क्यूट और सिंपल गर्ल वाले किरदार करती हैं. उन्होंने 'गुड न्यूज' और 'इंदू की जवानी' जैसी फिल्में भी दी हैं, जो उनकी इस इमेज को तोड़ती हैं. कियारा काफी वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं.

कियारा के पास हैं कई फिल्में
कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जीयो' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन को कास्ट किया गया है. वहीं, कियारा 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी. इसके अलावा वह वरुण धवन और भूमि पेडनेकर के साथ 'मिस्टर लेले' में भी काम कर रही हैं.

यह भी पढ़िएः कटरीना-विक्की के वेडिंग गिफ्ट्स ने उड़ाए होश, ऋतिक से सलमान तक ने भेजे ऐसे तोहफें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़