वायरल फोटो में दिख रही इस बच्ची को आपने पहचाना क्या? बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है नाम

आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी सितारें की बचपन की फोटो वायरल होती रहती है. हाल में एक ऐसी ही फोटो सामने आई है, जिसे पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. आप भी देखें ये क्यूट तस्वीर.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 02:41 PM IST
  • नन्हीं कियारा की फोटो हुई वायरल
  • क्यूट अंदाज ने फैंस का जीता दिल
वायरल फोटो में दिख रही इस बच्ची को आपने पहचाना क्या? बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है नाम

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स के बचपन के लुक को देखने के लिए फैंस हमेशा काफी एक्साइटेड रहते हैं. इस बीच सोशल मीडिया एक फोटो सामने आई है.  क्या फोटो में दिख रही बच्ची को पहचान पा रहे हैं आप? वह किस एक्ट्रेस की बचपन की फोटो है, क्या आफ बता सकते हैं. बता दें कि यह एक्ट्रेस बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक हैं. पिछले कुछ समय में वह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से लेकर कार्तिक आर्यन (Kiara Advani) तक के साथ कई हिट फिल्में दे चुकी हैं.

कौन है आइए बताते हैं

इस सस्पेंस को खत्म करते हुए हम आपको बताते हैं कि यह एक्ट्रेस कौन हैं. फोटो में दिख रही ये क्यूट सी बच्ची कियारा आडवाणी हैं. कियारा बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वह अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से भी सभी का दिल जीत लेती हैं.

उन्होंने शाहिद कपूर, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया हैं.

2014 में किया था डेब्यू

कियारा ने साल 2014 में फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि कियारा को पहचान 2016 में आई सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म एम एस धोनी से मिली थी, लेकिन कियारा के करियर को उड़ान 'लस्ट स्टोरीज' से मिली थी.

जिसके वह कबीर सिंह, गुड न्यूज, गिल्टी, लक्ष्मी, इंदू की जवानी, शेरशाह, भूल भुलैया 2 और जुग जुज जियो जैसी शानदार फिल्मों में दिखाई दीं.

अपकमिंग फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा 'गोवंदा नाम मेरा', 'आर सी 15' और 'सत्य प्रेम की कथा' में नजर आने वाली हैं. 'गोविंदा नाम मेरा' में वह विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं 'आर सी 15' में वह राम चरण के साथ दिखेंगी तो वहीं 'सत्य प्रेम की कथा' में वह कार्तिक आर्यन के साथ इश्क फरमाएंगी.

ये भी पढ़ें- करण जौहर ने मनीष पॉल के कपड़ों का उड़ाया मजाक, बोले-' ये रणवीर सिंह के कपड़ों की सस्ती कॉपी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़