'मोहब्बतें' एक्ट्रेस के रिश्ते में आई दरार? जल्द जुदा होंगी राहें मिला हिंट

Kim Sharma के दिल में क्या अब किसी और की आहट हो रही है? एक्ट्रेस जो टेनिस प्लेयर के प्यार में दीवानी थीं अब उनसे राहें अलग कर दूर-दूर भागती नजर आ रही हैं. अब उनके सोशल मीडिया से ये हिंट मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2023, 05:48 PM IST
  • किम के रिश्ते में दरार
  • छोड़ने चली सच्चा प्यार
'मोहब्बतें' एक्ट्रेस के रिश्ते में आई दरार? जल्द जुदा होंगी राहें मिला हिंट

नई दिल्ली: आपको वो गाना तो याद होगा जिसमें आशिक मिजाज लड़के बार-बार कूद-कूद कर कहते हैं कि आंखें खुली हो या हो बंद दीदार उनका होता है कैसे कहें ओ यारा ये प्यार कैसे होता है. पूरी फिल्म में सबसे ज्यादा बचकानी और क्यूट सी दिखने वालीं किम शर्मा 'मोहब्बतें' में जुगल हंसराज की पार्टनर थीं लेकिन असल जिंदगी में किम के पार्टनर हैं टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस.

खोने की कगार पर

खबरें सामने आई हैं कि लिएंडर और किम के ये दिल अब ना मिलेंगे दोबारा. कभी जो एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे अब एक-दूसरे को खोने की कगार पर हैं. ब्रेकअप की खबरें तो सामने आई हैं लेकिन वजहें साफ-साफ सामने नहीं आई हैं. ये दूरियां दोनों के बीच सोशल मीडिया पर दिखाई देने लगी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leander Paes (@leanderpaes)

ना ही विश ना ही इजहार

हाल ही में 28 मार्च को दोनों के रिलेशनशिप की दूसरी एनिवर्सरी थी लेकिन ना कोई विश ना कोई इश्क ए इजहार. दिन आया और गुपचुप चला भी गया. ना एक खोज ना दूसरे की खबर ऐसे में सवाल आता है कि जब पिछले ही साल पहली एनिवर्सरी पर दोनों ने रोमांस की हर हद पार कर दी थी और प्यारी सी झलक अपने चाहने वालों को दी थी वहीं एक साल के भीतर इतनी खटास.

रिश्ते में दरार

लिएंडर कभी भी किम कोस्पेशल फील करवाना नहीं भूलते. चाहे किम का जन्मदिन हो या कोई एनिवर्सरी लिएंडर की पोस्ट हमेशा आती और किम के चेहरे पर स्माइल आ ही जाती. लोग भी हैरत में है कि इन दो प्यार के पंछियों के बीच ये कड़वाहट कैसी. बता दें कि एक वक्त था जब किम का नाम युवराज सिंह और हर्षवर्धन राणा के साथ जोड़ा जाता था. दोनों से ब्रेकअप के बाद लिएंडर को किम अपनी जिंदगी में लेकर आईं और अब रिश्ता खत्म होने की कगार पर है.

इसे भी पढ़ें:  Anupama Upcoming Twist: अनुज ने कांताबेन को कहा- अनुपमा और मेरा 'रिश्ता' खत्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़