Kirron Kher: किस वजह से चुनावी मैदान से दूर हैं किरण खेर? कहा- 'खून जलता है जब...'

Kirron Kher: बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर इस बार चंडीगढ़ से चुनाव नहीं लड़ रही हैं. इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह तरह की अफवाहें उड़ रही हैं जिस पर अब किरण राव ने अपना रिएक्शन दिया है. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 15, 2024, 06:13 PM IST
    • चुनाव से जुड़ी अफवाहों पर किरण खेर का बयान
    • बातचीत में बताया पीएम मोदी से हुई थी बात
Kirron Kher: किस वजह से चुनावी मैदान से दूर हैं किरण खेर? कहा- 'खून जलता है जब...'

नई दिल्ली: Kirron Kher: दो बार लोकसभा चुनाव में अपनी परचम लहरा चुकीं किरण खेर इस बार चुनावी मैदान से दुरी बनाए हुए हैं. वे चंड़ीगढ़ से दो बार सांसद रह चुकी हैं. किरण खेर बीजेपी का एक लोकप्रिय चेहरा हैं. अब उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वे चुनाव क्यों नहीं लड़ रही हैं.

चुनावी मैदान से दूरी बनाने पर क्या बोलीं एक्ट्रेस? 

किरण ने सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों के बीच मीडिया के साथ बातचीत में चुनाव न लड़ने के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा, पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने से मना नहीं किया था, बल्कि उन्होंने खुद चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया था. इसे लेकर उन्होंने अपनी पार्टी से भी बात की थी. मालूम हो कि किरण खेर का हाल ही में कैंसर का इलाज हुआ था.

कैंसर बना था लोकसभा क्षेत्र न जाने का कारण

किरण खेर ने आगे कहा कि उन्होंने दो महीने पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और देश के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने दोनों बड़े नेताओं के सामने खुद को चुनाव से मुक्त करने की बात कही थी. अपनी सेहत के बारे में बताते हुए किरण ने कहा कि जब वे बीमार पड़ी थीं तो उन्हें इलाज के लिए लगभग एक साल तक मुंबई में रहना पड़ा था. उस साल वो अपने लोकसभा क्षेत्र चंडीगढ़ में नहीं जा पाई थीं. किरण ने कहा कि इसी वजह के चलते वह नहीं चाहती कि उनकी अनुपस्थिति के कारण उनकी पार्टी को कोई नुकसान उठाना पड़े.

पीएम मोदी का एक्ट्रेस को आया था फोन 

किरण ने आगे बताया कि ऐसा नहीं हैं कि पार्टी ने उन्हें चुनाव से रोका बल्कि ये उनका खुदका फैसला था. उन्होंने कहा, "जब लोग ऐसी बातें करते हैं तो बुरा लगता है. मैं जानती हूं कि पार्टी कभी ऐसा नहीं करेगी. मेरे लिए पार्टी बहुत अहम है. मोदी जी बहुत इम्पोर्टेन्ट हैं, वो बहुत दयालुं हैं. जब मैं बीमार थी तो उनका फोन आया. उन्होंने कहा, 'आप जरा भी चिंता मत कीजिए क्यूंकि मैं परेशान थी कि पार्लियामेंट नहीं जा पा रही."

ये भी पढ़ें- Maidaan Special Offer: फिल्म के गिरते बिजनेस के बीच मेकर्स ने निकाला स्पेशल ऑफर! जानें कब तक मिलेगा फायदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़