कीर्ति कुल्हारी ने एक्स हस्बैंड को लेकर कही बड़ी बात, इंटीमेट सीन्स में की थी ऐसे मदद

Kirti Kulhari Interview: एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी हमेशा से बोल्ड सीन्स और अपनी एक्टिंग से सबको हैरान करती रही हैं. ऐसे में उन्होंने ये बयान दिया कि उनके एक्स हस्बैंड की बदौलत ही वो इंटीमेट सीन कर पाईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 12:15 PM IST
  • कीर्ति कुल्हारी ने दिया बड़ा बयान
  • एक्स हस्बैंड करते थे इस काम में मदद
कीर्ति कुल्हारी ने एक्स हस्बैंड को लेकर कही बड़ी बात, इंटीमेट सीन्स में की थी ऐसे मदद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी अपने पति साहिल सहगल से अलग हो गई हैं. ऐसे में अलग होने के बाद भी एक्ट्रेस ने अपने एक्स हस्बैंड की जमकर तारीफ की. कीर्ति का कहना है कि उनके पति उन्हें लेकर जरा भी इनसिक्योर नहीं थे. यहां तक की एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी पॉपुलर वेब सीरीज फेर मोर शॉट्स प्लीज में उनके पति ने ही उन्हें मोटिवेट किया था.

कंफर्टेबल नहीं थीं

कीर्ति का कहना है कि वो बोल्ड सीन देने के लिे जरा भी कंफर्टेबल नहीं थीं. ऐसे में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे तीन चार सालों की भीतर उनके अंदर काफी बदलाव आया. बता दें कि 'फोर मॉर शॉट्स' में कीर्ति ने बेहद ही बोल्ड सीन दिए हैं. ऐसे में कहती हैं कि उनके पति ने न केवल उन्हें बोल्ड सीन कैसे करने हैं ये बताया बल्कि दूसरी शादी के सवालों का कैसे जवाब देना है ये भी सिखाया.

एक्स हस्बैंड ने किया सपोर्ट

कीर्ति की शादी सहगल से 2016 में हुई थी. ऐसे में कीर्ति कहती हैं कि वो कभी इनसिक्योर नहीं होते कि तुम इंटीमेट सीन नहीं करोगी या स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं दोगी. किरदार के हिसाब से उन्होंने मुझे ढलने के लिए आत्मविश्वास दिया. 

मेरे लिए इंटीमेट सीन नॉर्मल

'फोर मॉर शॉट्स' को लेकर कहती हैं कि मैं सेक्स सीन करने के लिए अब बेहद सहज हो गई हूं. सेक्स सीन को लेकर हर लड़की का नजरिया अलग था. कुछ में झिझक थी तो कुछ को फर्क नहीं पड़ रहा था. कीर्ति ने बताया कि कुछ सालों से उनके मन में सेक्स का आइडिया काफी नॉर्मल हो गया है. मैं जिस तरह से बड़ी हुई हूं, मैं सेक्स सीन करने के लिए बिलकुल कंफर्टेबल नहीं थी. मुझे पता ही नहीं था कि सेक्सी कैसे लगूं.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़