शिवांगी जोशी ने खोला टीवी इंडस्ट्री का काला सच, सेट पर सीनियर एक्टर्स करते थे बुरा बर्ताव

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आ रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शिवांगी जोशी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि शुरुआत में उन्हें शो के सेट पर सीनियर एक्टर्स उनके साथ काफी बुरा बर्ताव करते थें. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 02:12 PM IST
  • शिवांगी जोशी ने पर्सनल लाइफ को लेकर किए कई खुलासे
  • शिवांगी के साथ करियर की शुरुआत में किया गया बुरा बर्ताव
शिवांगी जोशी ने खोला टीवी इंडस्ट्री का काला सच, सेट पर सीनियर एक्टर्स करते थे बुरा बर्ताव

नई दिल्ली: ‘खतरों के खिलाड़ी 12’  (Khatron Ke Khiladi 12)कंटेस्टेंट शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा है. टीवी जगत में उनकी एक्टिंग और क्यूट अंदाज को काफी पसंद किया जाता है. शिवांगी आज लाखों दिलों पर राज करती हैं लेकिन उनका यहां तक का सफर आसान नहीं रहा है. करियर की शुरुआत में उन्हें संघर्ष के साथ-साथ सेट पर लोगों के ताने भी सुनने को मिले है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

सीनियर एक्टर्स करते थे कमेंट 

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि करियर के शुरुआती समय में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. जब वह मुंबई आई थी दिन में वह 4 से 6 ऑडिशन देती थी, उन्हें टीवी इंडस्ट्री के बारे में इतनी जानकारी नहीं थी. पहले शो के दौरान सेट पर सीनियर एक्टर्स उनके साथ काफी बुरा बर्ताव करते थे. शो की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी कमेंट करते थे. जैसे कहां से ले आते हैं, शक्ल देखकर इन्हें रख लेते हैं काम तो आता नहीं है, एक्टिंग तो आती नहीं है हमारा टाइम खराब होता है. इस तरह के कमेंट किए जाते थे. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वह वेनिटी वेन में जाकर काफी रोती थी. 

मां ने दिया हौसला 

सेट पर सीनियर्स एक्टर द्वारा किए गए इन कमेंट को शिवांगी की मां ने भी कई बार सूना लेकिन उन्होंने सेट पर कुछ नहीं बोला. शिवांगी की मां ने शिवंगी मेहनत करने को बोला, जिसके बाद शिवांगी ने अपनी एक्टिंग पर काफी की है. एक्ट्रेस ने आगे बताया है कि जिस दिन मैं अपना पहला शो छोड़ रही थी सेट पर सभी स्टार्स इमोशनल हुए थे. मेरे शो छोड़ने पर वह सभी सीनियर्स एक्टर रोए थे जो कभी मेरे काम पर कमेंट करते थे. 

कोरियोग्राफर बनना चाहती थीं शिवांगी 

इंटरव्यू में शिवांगी ने बताया है कि वह बचपन से ही कोरियोग्राफर बनना चाहती थी. वह अपने इस फैसले पर अडिग थी. लेकिन परिवार और रिश्तेदारों के तानों के बाद उन्होंन एक्टिंग करियर में अपना लक आजमाया. 

इसे भी पढ़ेंः Monica Dhogra Pansexuality: मोनिका डोगरा को कभी कजिन्स ने ही किया था मोलेस्ट, अब खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़