Koena Mitra के बॉयफ्रेंड ने जब किया था उन्हें टॉर्चर, बाथरूम में कर दिया था बंद

Koena Mitra Birthday: कोएना मित्रा की जिंदगी में उन्हें बहुत से उतार चढ़ाव देखने को मिले. 'दिल में बजी गिटार' और 'साकी' जैसे गाने में नजर आई. धीरे-धीरे कोएना को इंडस्ट्री से बाहर कर दिया गया.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Jan 7, 2023, 03:46 PM IST
  • कोएना मित्रा की जिंदगी में है दुख
  • जानिए कैसे किया उनका सामना
Koena Mitra के बॉयफ्रेंड ने जब किया था उन्हें टॉर्चर, बाथरूम में कर दिया था बंद

Koena Mitra Birthday Special: इंडिया की साकी गर्ल के नाम से फेमस कोएना मित्रा दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह ही बॉलीवुड में नाम कमाना चाहती हैं. जब उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री की तो उनके हाथ में कुछ बड़े प्रोजेक्ट तो लगे लेकिन गुटबाजी कोएना के करियर के आड़े आ गई. कोएना ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे. ऐसे में जब कोएना 'बिग बॉस' में आईं तो उनकी जिंदगी के कई काले राज खुल गए. अक्सर वो उन दिनों को याद करके रो भी पड़तीं.

जब हुआ प्यार

प्यार जिंदगी का वो खास चैप्टर होता है जो आपके कई इम्तिहान लेता है. ऐसा ही कोएना के साथ भी हुआ. लाइफ में एक तुर्की लड़के की एंट्री हुई नाम था Mett Merral. सब अच्छा था लेकिन धीरे-धीरे बॉयफ्रेंड ने असली रूप दिखाना शुरू कर दिया. सात साल के रिलेशनशिप का अंत बहुत बुरा हुआ. एक दिन Mett Merral ने उसे बाथरूम में बंद कर दिया.

जला दूंगा पासपोर्ट

कोएना ने जब ये सच्चाई बताई तो रो पड़ीं. Mett Merral कोएना को खोना नहीं चाहते थे. वो चाहते थे कि कोएना काम पर जाए ही नहीं इसलिए उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया. यहां तक की एक बार तो हद ही पार कर दी कोएना को धमकी दी कि जब तुम तुर्की आओगी तो तुम्हारा पासपोर्ट जला दूंगा ताकि तुम वापिस ना जा सको.

कोएना ने खोया हौंसला

कोएना ने बताया कि सात साल के इस रिलेशनशिप के आड़े बहुत सी चीजें आई. Mett Merral की कोएना से बहुत शिकायतें थीं कि वो कोएना से मिलने इंडिया आते थे लेकिन कोएना उनके लिए कम ट्रैवल करती थीं. बाद में एक्ट्रेस ने बताया कि वो पेशे से पायल था इसलिए व जहां चाहे जब चाहे ट्रैवल कर सकता था जबकि वो अपने काम की वजह से काफी व्यस्त रहती थीं. Mett Merral का possessive बिहेवियर ही दोनों के रिश्ते में दरार की बड़ी वजह बना. कोएना ब्रेक अप के तीन साल बाद भी इस सदमे से बाहर नहीं आ पाई. कहते हैं ना कि दूध का जला छाछ भी फूंक-फूंक कर पीता है. 

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़