VIDEO: कृति सेनन ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, बच्चे संग एक्ट्रेस ने की मौज-मस्ती

Kriti Sanon Latest Video: सोशल मीडिया पर कृति सेनन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कृति सेनन छोटे बच्चे के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं.

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 22, 2023, 04:07 PM IST
  • कृति सेनन ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर
  • इकोनॉमी क्लास में बच्चे संग कृति ने की मस्ती
VIDEO: कृति सेनन ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, बच्चे संग एक्ट्रेस ने की मौज-मस्ती

नई दिल्ली Kriti Sanon Latest Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस कृति सेनन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कृति सेनन अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इस बीच कृति सेनन का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कृति सेनन फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में सफर करती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह छोटे बच्चे के साथ मिलकर कृति ने काफी मौज-मस्ती की है. 

इकोनॉमी क्लास में किया सफर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@merikriti)

कृति सेनन के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कृति सेनन फ्लाइट की इकोनॉमी  क्लास में ट्रैवल करती दिख रही है. इसके अलावा इस सफर के दौरान कृति सेनन छोटे बच्चे के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

फैंस को पसंद आया वीडियो 
सोशल मीडिया पर कृति सेनन के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. कृति सेनन की सादगी और प्यार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कृति के इस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि कृति सेनन का वीडियो इंदौर के दौरे का हो सकता है. 

कृति सेनन  वर्क फ्रंट
कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही प्रभास के साथ आदिपुरुष रिलीज होने वाली है.  इसके बाद वह शाहिद कपूर के साथ अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ और सदी महानायक अमिताभ बच्चन के साथ कृति सेनन गणपत में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज की मुलाकात को लेकर बरखा होगी गुस्सा, पाखी ने बताई सच्चाई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़