Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज की मुलाकात को लेकर बरखा होगी गुस्सा, पाखी ने बताई सच्चाई

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है.  आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2023, 03:24 PM IST
  • अनुपमा और अनुज की होगी मुलाकात
  • पाखी ने अनुपमा को बताई सारी सच्चाई
Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज की मुलाकात को लेकर बरखा होगी गुस्सा, पाखी ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुज और अनुपमा मिलने वाले हैं. माया और बरखा की चाल फेल हो जाती है. वहीं उधर वनराज और बा मंसूबों पर पानी फिर जाएगा. ऐसे में एक बार फिर अनुज कपाड़िया और अनुपमा एक बार फिर दूसरे के सामने होंगे. लेकिन अनुपमा बोलेगी कि अंकुश बल्कि सभी लोग हैरान हो जाएंगे. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है. 

छोटी करेगी ये डिमांड 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि अनुज कपाड़िया छोटी को बताएगी कि वह वापस अहमदाबाद जा रहा है. छोटी भी जाने की जिद करेगी. लेकिन अनुज कपाड़िया उसे साफ मना कर देगा. यह देखकर माया के इरादों पर पानी फिर जाएगा जो यह सोचकर बैठी थी वह अनुज के साथ चल देगी ताकि वह अनुपमा से ना मिलें. उधर लीला और वनराज दुखी होते हैं कि अनुज और अनुपमा फिर मिल रहे हैं. 

पाखी बताएंगी सच 
बरखा ने अनुपमा को फोन करके मीटिंग का टाइम बदल देती है लेकिन अंकुश ने अनुज को फोन करके उसे उसी समय बुला लिया. यह बात जब बरखा को पता चलेगी तो वह गुस्सा करने लगेगी. पाखी इस बीच अनुपमा को सच बता देगी बरखा और माया का दिमाग में क्या चल रहा है. वह प्रॉपर्टी हथियाने की उम्मीद है. पाखी अनुपमा को बताएगी वह चाहते है कि अनुज और अनुपमा कभी न मिलें. 

बरखा ने चली नई चाल 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा एक बार फिर मिलेंगे. दोनों ऑफिस में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. लेकिन जब दोनों एक दूसरे को देख रहे होंगे तो दोनों की आखों में हजारों सवाल होंगे. बरखा अनुज और अनुपमा की कुर्सी के बीच पर्दा गिरवा देगी ताकि दोनों एक दूसरे को देख न पाएं. 

इसे भी पढ़ें:  71 साल की जीनत अमान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, स्टाइलिश के साथ पड़ीं सब पर भारी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़