गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी KRK की तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

केआरके (Kamaal Rashid Khan) को मंगलवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इसी बीच खबर आई है कि अब तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 06:35 PM IST
  • केआरके को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया
  • केआरके को सीने में दर्द की शिकायत हुई
गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी KRK की तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

नई दिल्ली: फिल्म समीक्षक और एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) को मंगलवार तड़के आपत्तिजनक ट्वीट के मामले में गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद अब खबर आई है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और तुरंत मुंबई के शताब्दी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, केआरके को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल लेकर जाना पड़ा.

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए केआरके

गौरतलब है कि केआरके को गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने बोरीवली कोर्ट में पेश किया था, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. बता दें कि केआरके को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस की थी 4 दिनों की मांग

पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश करते हुए 4 दिनों तक हिरासत में दिए जाने का अनुरोध किया, ताकि वह जांच कर सकें. हालांकि, अदालत ने पुलिस की इस मांग को खारिज करते हुए केआरके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

2020 में केआरके ने किया था ये ट्वीट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2020 में केआरके कि खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153 (दंगा भड़काने के इरादे से उकसाना) और धारा 500 (मानहानि) के तहत केस दर्ज किया गया था. उन्होंने 2020 में अपने एक ट्वीट में लव जिहाद को लेकर ट्वीट किया था, जिसके चलते अब मलाड पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. हालांकि, केआरके के वकील ने उनकी जमानत की अर्जी भी लगा दी है, जिस पर 2 सितंबर को सुनवाई होगी. 

ये भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए KRK, जानिए क्या है पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़