नई दिल्ली: फिल्म क्रिटिक और एकटर KRK जबसे जेल की हवा खाकर आए हैं फिर से उनके ट्वीट का सिलसिला शुरू हो गया है. पहले भी उन्हें बेबाक होकर ट्वीट करने की सजा मिल गई है. ऐसे में KRK ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर एक बड़ी बात सामने रखी है. उन्होंने ट्वीट में ये बताया कि कौन उनकी गिरफ्तारी का जिम्मेदार नहीं है.


KRK ने करण जौहर का लिया नाम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

KRK ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. ट्वीट में लिखा है कि बहुत से लोग कह रहे हैं कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ है. ये सच नहीं है. करण शाहरुख, आमिर, अजय अक्षय इन सबका मेरे अरेस्ट से कोई लेना देना नहीं है. कमेंट में लगों को हैरानी इस बात से हुई कि उन्होंन इस लिस्ट में सलमान खान का नाम नहीं लिखा है.



वजन घटा


KRK ने इससे पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि जोल में उनके वजन में गिरावट आ गई. ट्वीट कर लिखते हैं कि "मैंने लॉक अप में 10 दिन सिर्फ पानी पीकर गुजारे. इसकी वजह से मेरा 10 किलो वजन कम हो गया है." वो किसी पर भी सीधी टिप्पणी नहीं कर रहे हैं.


भूल गए सब


KRK ने बाद में अपनी भूलों की माफी मांगते हुए ट्वीट लिखा था कि मीडिया कहानियां बना रहा है. मैं सुरक्षित घर पहुंच गया हूं. मुझे किसी से बदला नहीं लेना है. मेरे साथ जो भी हुआ उसे मैं भूल चुका हूं. मेरी किस्मत में शायद यही सब लिखा था. देखना ये है कि KRK अरेस्ट में आगे क्या मोड़ आता है.


ये भी पढ़ें: Hindi Diwas 2022: पर्दे पर हिंदी प्रोफेसरो को दिखाया जाता है नॉन सीरियस, असभ्य होने का लगा है ठप्पा!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.