krushna-Govinda: मामा से कोल्ड वॉर के बीच अभिषेक ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, कॉमेडियन बोले- मामा मेरे लिए...

krushna-Govinda: गोविंदा के साथ कृष्णा अभिषेक की अनबन के बारे में सभी जानते हैं. हालांकि कृष्णा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मामा के साथ  वीडियो पोस्ट किया है जिसे देख कर लग रहा है कि दोनों के बिच सुलह हो गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2023, 07:21 PM IST
  • कृष्णा-गोविंदा के झगड़े का 7 साल बाद हुआ अंत
  • कृष्णा ने वीडियो पोस्ट कर फैंस को दिया हिंट
krushna-Govinda: मामा से कोल्ड वॉर के बीच अभिषेक ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, कॉमेडियन बोले- मामा मेरे लिए...

नई  दिल्ली: krushna-Govinda: कृष्णा-गोविंदा के बिच की लड़ाई किसी से छुपी नहीं है. बता दें की दोनों की पत्नियों का झगड़ा बॉलीवुड की गलियों में काफी फेमस है जिसके चलते मामा-भांझे  के रिश्ते में भी दरार आ गई थी. अब कृष्णा का नया वीडियो फैंस को  काफी कंफ्यूज कर रहा है. 

कृष्णा ने पोस्ट किया वीडियो

दरअसल कृष्णा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह गोविंदा के साथ उनके सुपरहिट गाने 'बड़े मियां छोटे मियां' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. यह एक थ्रोबैक वीडियो है. कृष्णा और गोविंदा को ब्लैक सूट में स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. ये एक थ्रोबेक वीडियो है जिसमें दोनों ने ब्लैक सूट पहना हुआ है. वीडियो में दोनों काफी मस्त मौला अंदाज में नजर आ रहे हैं.  

वीडियो के कैप्शन में क्या बोले कृष्णा

कृष्णा अभिषेक ने इस थ्रोबैक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इससे बेहतर वीडियो और कुछ नहीं हो सकता, स्टेज पर फायर. मामा हमेशा एक इंस्पिरेशन रहे हैं. रियल लाइफ में बड़े मियां छोटे मियां.' बता दें, कृष्णा और गोविंदा के बीच पिछले 7 साल से ज्यादा वक्त से भी अनबन चल रही है. दोनों के बीच बातचीत नहीं हो रही है. 'द कपिल शर्मा शो' में जब भी गोविंदा को गेस्ट के रूप में बुलाया जाता था तब कृष्णा शो में पार्टिसिपेट नहीं करते थे.

क्या हुआ था 7 साल पहले 

अगर आपको नहीं पता तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णा और गोविंदा के बीच अनबन सात साल से ज्यादा समय से चल रही है. दोनों के बीच बातचीत नहीं हो रही है. जब भी कपिल शर्मा के शो पर गोविंदा को गेस्ट के तौर पर बुलाया गया कृष्णा अभिषेक उस एपिसोड में नजर नहीं आए. हालांकि हाल के दिनों में कृष्णा ने बार-बार अपने मामा के साथ रिश्ते सुधारने और फिर से जुड़ने की इच्छा जाहिर की है. साल की शुरुआत में एक्टर ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में गोविंदा को टैग किया था जिसमे उन्होंने लिखा था, "बचपन से ही डांस करना मेरा जुनून रहा है, जब मैं अपने मामा के साथ सेट पर जाता था और उन्हें डांस और एक्टिंग करते हुए देखता था तो मुझे बहुत अच्छा लगता था.

ये भी पढ़ें- Jio Mami Film Festival: श्वेता तिवारी की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतनी हॉट बन इवेंट में हुईं शरीक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़