'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या ने राहुल संग लिए सात फेरे, ब्राइडल लुक पर टिकी नजरें

टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) कल यानी 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2021, 12:56 PM IST
  • शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा आर्या
  • यहां देखिए शादी की सारी फोटोज
'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या ने राहुल संग लिए सात फेरे, ब्राइडल लुक पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) कल यानी 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने नेवी अफसर राहुल शर्मा के साथ सात फेरे लिए. अब शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

शादी के बंधन में बंधीं श्रद्धा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@saryaxadorer_)

श्रद्धा आर्या ने डेटिंग के बाद नेवी ऑफिसर राहुल के साथ शादी की है. इस शादी के लिए श्रद्धा के फैंस बेहद एक्साइटेड थे. काफी समय से श्रद्धा शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं और सभी दूल्हे का चेहरा देखना चाहते थे. आखिरकार अब श्रद्धा के दूल्हे की फोटो सामने आ गई है.

ये भी पढ़ें- 'कुसु कुसु' के सेट पर अब तक के सबसे खराब अनुभव से गुजरी Nora Fatehi, जानें वजह

एक्ट्रेस ने यूं किया लुक को कंप्लीट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @blueberryham5

मैरून और गोल्डन जोड़े में दुल्हन बनीं श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसी के साथ उन्होंने लहंगे से मैचिंग करती हुई जूलरी कैरी की, जिसमें उनका ब्राइडल लुक देखते ही बनता है. श्रद्धा ने अपने ब्राइडल लुक को हैवी नेकलेस, मांग टीका, नथनी और खूबसूरत कलीरों के साथ कंप्लीट किया है.  

ब्राइडल लुक पर टिकी नजरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dheeshra fanpage (@preeran__worldd)

सामने आए इनसाइड वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान श्रद्धा आर्या और राहुल के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली. कभी दोनों एक दूसरे को निहारते तो कभी पूरी तरह से एक दूसरे में खोए दिखाई दे रहे थे. एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

नेवी ऑफिसर हैं राहुल

बता दें कि श्रद्धा आर्या ने डेटिंग के बाद नेवी ऑफिसर राहुल के साथ शादी की है. इस शादी के लिए श्रद्धा आर्या के फैंस बेहद एक्साइटेड थे, ऐसे में शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. श्रद्धा के चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं. 

फैंस दे रहे हैं नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

अब श्रद्धा और राहुल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस दोनों को जिंदगी की इस नई शुरुआत के लिए ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैंस के अलावा दोस्तों और फिल्मी हस्तियों भी दोनों को बधाइयां दे रहे हैं. फैंस भी लंबे समय से इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने नियॉन कलर मोनीकोनी में मचाया तहलका, बार-बार देखी जा रही हैं फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़