‘कुमकुम भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या ने उड़ाए फैंस के होश, रेड आउटफिट में ढाया कहर

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं. इन फोटोज ने एक बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 06:12 PM IST
  • श्रद्धा ने रेड आउटफिट में उड़ाए फैंस के होश
  • दिल थाम कर देखें श्रद्धा आर्या का ये अंदाज
‘कुमकुम भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या ने उड़ाए फैंस के होश, रेड आउटफिट में ढाया कहर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल तो जीता ही है, साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. अपनी कातिलाना और दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली श्रद्धा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं श्रद्धा

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर श्रद्धा को लाखों लोग फॉलो करते हैं, शायद यही कारण है कि उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

रेड आउटफिट में नजर आईं एक्ट्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अब एक बार फिर से अपने फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं. इन फोटोज ने एक बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर दी हैं. अभिनेत्री की ये फोटोज फैंस के बीच छा गई हैं. चाहने वाले उनकी इन फोटोज पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इलियाना डिक्रूज की इस फोटो ने मचाई खलबली, दिखा अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं श्रद्धा 

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के साथ साल 2017 से जुड़ी हैं. फैंस द्वारा डॉ. प्रीता अरोड़ा को काफी प्यार मिलता है. श्रद्धा छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

ये भी पढ़ें- विद्युत जामवाल और नेहा धूपिया की जोड़ी मचाएगी धमाल, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'सनक'

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की लव लाइफ के बारे में बात करें तो वह एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं, जिनके साथ उन्होंने 'नच बलिये' में भाग भी लिया था. फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़