एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने बताया बचपन का डरावना सच, पिता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Kushboo Sundar NCW: खुशबू सुंदर ने हाल ही में अपने बचपन के काले दिनों को खोलकर सबके सामने लाकर रख दिया. लोगों के लिए खुशबू की जिंदगी का ये सच काफी डरावना था. सब हैरानी में थए कि एक्ट्रेस का बचपन इतना खौफनाक था. जहां उन्हें उनके पिता से ही बचना था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2023, 09:03 AM IST
  • खुशबू सुंदर ने किया खुलासा
  • पिता पर लगाए गंभीर आरोप
एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने बताया बचपन का डरावना सच, पिता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Kushboo Sundar in News: खुशबू सुंदर एक्टिंग की दुनिया से अब राजनीति की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. हाल ही में खुशबू सुंदर को राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्यता हासिल हुई. फिर एक बार खुशबू सुंदर सुर्खियों में है वजह जान आप भी दंग रह जाएंगे. खुशबू सुंदर के चौंकाने वाले बयान सभी को हैरान कर दिया है. खुशबू ने अपने पिता को लेकर ऐसी बातें बताईं जिसे सुनने के बाद किसी का भी खून खौल उठेगा.

पिता ने दी गालियां

खुशबू सुंदर ने बताया कि वो सिर्फ आठ साल की थीं जब उनके ही पिता ने उनका यौन शोषण किया था. बचपन में किए गए इस दुर्व्यवहार का उनके दिमाग पर काफी गहरा असर पड़ा. बयान देते हुए कहती हैं कि एक आदमी जिसे ये लगता है कि पत्नी को पीटना, बच्चों को मारना और अपनी इकलौती बेटी का यौन शोषण करना उसका जन्मसिद्ध अधिकार है.

घर को छोड़ा

एक्ट्रेस ने बताया कि मैं सिर्फ 8 साल की थी जब मुझे गालियां दी गईं. 15 साल की उम्र में खुशबू के अंदर बोलने की हिम्मत आ गई. एक्ट्रेस की मां अपने पति को देवता मानती थीं. खुशबू ने ठान लिया था कि वो इसका विद्रोह करेंगी. 16 साल की उम्र में खुशबू सुंदर के पिता ने उन्हें छोड़ दिया. हालत बेहद खराब हो गई. ना रहने का ठिकाना ना खाना खाने के पैसे.

बॉलीवुड में किया काम

उन काले दिनों को याद करते हुए खुशबू सोनी कहती हैं कि उन्होंन बड़ी मुश्किलों के बाद उन दिनोंका सामना किया. आज इतने सालों के बाद खुशबू सोनी अपने अंदर दबाए उस डर का खुलासा किया. द बर्निंग ट्रोन से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने 2010 में राजनीति में कदम रखा था. तबसे वो राजनीति में काफी सक्रिय हैं.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़