Lock Upp Winner: मुनव्वर फारुकी ने जीता कंगना रनौत का शो, 20 लाख रुपये के साथ मिला ये खास प्राइज

Lock Upp Winner: कंगना रनौत की होस्टिंग वाले शो को आखिरकार कई दिनों के इंतजार के बाद अपना पहला विजेता मिल चुका है. इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम कर ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2022, 12:19 PM IST
  • मुनव्वर फारुकी को 20 लाख रुपये प्राइज मनी मिली है
  • फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर दिखाई दी
Lock Upp Winner: मुनव्वर फारुकी ने जीता कंगना रनौत का शो, 20 लाख रुपये के साथ मिला ये खास प्राइज

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की होस्टिंग वाला शो 'लॉक अप (Lock Upp)' पिछले 70 दिनों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. अब आखिरकार शो को अपना पहला विनर मिल चुका है. इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम कर ली है. शो में बने रहने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स ने कड़ी मेहनत की थी. वहीं, मुनव्वर ने दर्शकों को खूब एंटरटेन भी किया, जिसकी वजह से वह उन्होंने अपने लिए एक खास जगह दर्शकों के दिलों में बना ली.

मुनव्वर फारुकी को मिले ये प्राइज

अब मुनव्वर को प्राइज मनी के तौर पर 20 लाख रुपये मिले हैं. इसके साथ ही विजेता को अर्टिगा गाड़ी भी मिली. बता दें कि फिनाले में मुनव्वर का मुकाबला प्रिंस नरूला, पायल रोहतगी, आजमा फला, अंजली अरोड़ा और शिवम शर्मा के साथ देखने को मिला है. सभी ने अपनी-अपनी जगह पर कड़ी मेहनत की थी, लेकिन मुनव्वर ने सभी को पछाड़ते हुए 'लॉक अप' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. वहीं, फिनाले एपिसोड काफी दमदार और शानदार रहा.

धमाकेदार रहा फिनाले एपिसोड

गौरतलब है कि फिनाले एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने धमाकेदार परफोर्मेंस दी. दूसरी ओर कंगना की अगली फिल्म 'धाकड़' को भी जमकर प्रमोट किया गया.

इस मौके पर कंगना के साथ उनकी इस फिल्म के डायरेक्टर रजनीश घई और को-एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी शामिल हुए. कंगना ने 'धाकड़' के गाने 'शी इज ऑन फायर' पर जबरदस्त डांस परफोर्मेंस दी.

कंगना के फिनाले एपिसोड को मिले 1 से ज्यादा करोड़ व्यूज

कंगना के इस शो शुरुआत से ही दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस शो ने अपने नाम कई रिकॉर्ड्स किए. कंगना के मुताबिक उनके इस शो के फिनाले एपिसोड ने एक करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लाइव व्यूज का आंकड़ों की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- Ms Marvel: मार्वल्स की सुपरहीरो सीरीज में हुई फरहान अख्तर की एंट्री, निभाने जा रहे हैं ये दमदार रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़