एकता कपूर की 'लव सेक्स एंड धोखा 2' की कहानी का है Bigg Boss से कनेक्शन ?

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स एंड धोखा 2 की एक कहानी का है बिग बॉस से बड़ा कनेक्शन है. इस फिल्म को लेकर मेकर्स के साथ-साथ फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2024, 01:28 PM IST
  • 'लव सेक्स और धोखा 2' का बिग बॉस कनेक्शन
  • एकता कपूर कर रही हैं फिल्म का निर्माण
एकता कपूर की 'लव सेक्स एंड धोखा 2' की कहानी का है Bigg Boss से कनेक्शन ?

नई दिल्ली:Love Sex Aur Dhokha 2: लव सेक्स और धोखा 2 की एक और ब्रैंड न्यू अपडेट सामने आया है. इस फिल्म के पहले पार्ट ने वास्तव में अपनी बेहद आकर्षक कहानियों के साथ कंटेंट स्पेस को बदल दिया था. लव सेक्स और धोखा में तीन अलग-अलग कहानियां दिखाई गई थी.

फिल्म के मेकर्स इसकी दूसरी किस्त लाने की तैयारी में हैं, तो इसी के साथ फिल्म  में दिखाई जाने वाली कहानियों को लेकर भी ऑडियंस में गहरी  दिलचस्पी जाग उठी है. ऐसे में सुनने में आया है कि फिल्म में दिखाई जाने वाली एक कहानी टेलीविजन के सबसे धमाकेदार रियलिटी शो बिग बॉस पर आधारित होगी.

वैसे लव सेक्स और धोखा 2 में पेश की जाने वाली कहानियों को लेकर चर्चा तब से शुरू हो गई थी, जब मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट का एलान किया था. खबरें ये भी थी कि फिल्म में एक कहानी गेमर पर आधारित होगी और जो कैरी मिनाती से प्रेरित होगी.

अब कहा जा रहा है कि फिल्म की एक कहानी टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस पर बेस्ड है. यह वाकई एक्साटिंग न्यूज है क्योंकि बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शोज में से एक है जो दर्शकों के लिए भरपूर एंटरटेनमेंट लाता है. बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- Govinda Love story: नीलम के प्यार में पागल गोविंदा करना चाहते थे शादी, फिर एक फोन कॉल ने एक्टर की बदलकर रख दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़