Govinda Love story: नीलम के प्यार में पागल गोविंदा करना चाहते थे शादी, फिर एक फोन कॉल ने एक्टर की बदलकर रख दी जिंदगी

Govinda Love story: गोविंदा हिंदी सिनेमा के टॉप एक्टर में से एक हैं. उनकी एक्टिंग, कॉमेडी और डांस के लोग दीवाने हैं. रील लाइफ के साथ-साथ एक्टर की रियल लाइफ भी खूब चर्चा में रही है.  नीलम कोठारी और गोविंदा के प्यार के किस्से आज भी लोगों के जुबान पर रहते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 1, 2024, 07:56 AM IST
  • गोविंदा को पसंद थी नीलम कोठारी
  • किस्मत ने सुनीता से जोड़ दिया रिश्ता
Govinda Love story: नीलम के प्यार में पागल गोविंदा करना चाहते थे शादी,  फिर एक फोन कॉल ने एक्टर की बदलकर रख दी जिंदगी

नई दिल्ली: Govinda Love story: बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइम लाइट में रहते हैं. 80-90 के दशक में गोविंदा फिल्म इंडस्ट्री पर छाए हुए थे. उनके साथ काम करने के लिए फिल्ममेकर की लाइन लगी रहती थी. बात करें लव लाइफ की तो गोविंदा का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ शादी के बाद भी जुड़ा है, जिनमें से एक नीलम कोठारी भी थी. कहा जाता है कि गोविंदा नीलम से बहुत प्यार करते थे.

पहली नजर में नीलम को दिल बैठे थे गोविंदा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा जब नीलम से पहली बार मिले थे, तभी उनको दिल दे बैठे थे. दोनों की पहली मुलाकात 1986 में आई फिल्म 'इल्जाम' के सेट पर हुई थी. गोविंदा नीलम की खूबसूरती पर ऐसे फिदा हुए कि शादी के सपने सजा लिए. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

नीलम की सादगी पर एक्टर थे फिदा

गोविंदा ने एक इंटरव्यू में नीलम और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी. एक्टर ने कहा था, 'उस दौर में नीलम एक ऐसी लड़की थीं, जिनसे किसी को भी प्यार हो जाए. मेरा दिल भी उन पर आ गया था. इतना स्टारडम और शोहरत होने के बावजूद वह बेहद साधारण थीं. मैं उनकी तारीफ करते नहीं थकता था. उनसे जुड़ी हर चीज से मुझे प्यार था.'

सुनीता से निभाया वादा

गोविंदा नीलम से शादी करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने पहले ही सुनीता से शादी का वादा कर दिया था. नीलम को भुला पाना गोविंदा के लिए बेहद परेशान करने वाला था. एक दिन लड़ाई में सुनीता ने नीलम के बारे में कुछ ऐसी बातें कह दी कि गोविंदा ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया था. गोविंदा ने इसके बारे में खुद बताते हुए कहा था कि लड़ाई के पांच दिन बाद अगर सुनीता का कॉल उनके नहीं आया होता तो वे शायद नीलम से शादी कर लेते.

ये भी पढ़ें- Yeh Kaali Kaali Ankhien 2 Teaser: 'ये काली काली आंखें 2' का टीजर हुआ रिलीज, जबरदस्त ट्वीस्ट एंड टर्न्स लेकर लौटी सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़