29 वर्षीय Luana Andrade का हुआ निधन, लिपोसक्शन सर्जरी के दौरान पड़ा दिल का दौरा

Luana Andrade Death: ब्राज़ीलियाई मॉडल लुआना एंड्रेड का 29 साल की उम्र में निधन हो गया. वह ब्राज़ील की एक प्रभावशाली महिला थीं. एक्ट्रेस ब्राज़ीलियाई टीवी शो, डोमिंगो लीगल की स्टेज असिस्टेंट के रूप में पहचानी जाती थीं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 9, 2023, 01:07 PM IST
  • Luana Andrade का हुआ निधन
  • लिपोसक्शन सर्जरी ने ले ली एक्ट्रेस की जान
29 वर्षीय Luana Andrade का हुआ निधन, लिपोसक्शन सर्जरी के दौरान पड़ा दिल का दौरा

नई दिल्ली:Luana Andrade Death: 29 वर्षीय अभिनेत्री और ब्राज़ीलियाई मॉडल लुआना एंड्रेड अब इश दुनिया में नहीं रहीं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें  लिपोसक्शन सर्जरी के दौरान 4 बार दिल का दौरा पड़ा था. वह साओ पाउलो (São Paulo) की रहने वाली थी. लुआना एंड्रेड के निधन पर ब्राजीलियाई फुटबॉल स्टार नेमार सहित कई जानी-मानी हस्तियों ने श्रद्धांजली दी है.

हॉस्पिटल में हुई डेथ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लुआना एंड्रेड की सैन लुइस अस्पताल में लिपोसक्शन सर्जरी के दौरान मौत हो गई थी. कॉस्मेटिक सर्जरी के दौरान, एंड्रेड को अचानक सांस लेने में दिक्कत हुई और उन्हें दिल का दौरा पड़ा,  जिससे सर्जरी को रोक दिया गया था. सुबह 5:30 बजे उनका निधन हो गया था.

अस्पताल ने बयान किया जारी

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल ने अपना बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि सर्जरी बाधित हुई और परीक्षणों में "बड़े पैमाने पर Pulmonary Embolism" का पता चला. इसमें आगे कहा गया कि लुआना को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था, जहां उसे दवा और हेमोडायनामिक उपचार दिया गया था."

क्या बोले डॉक्टर्स

सर्जन डिओवेन रुआरो के अनुसार, चैकअप के दौरान लुआना एंड्रेड का स्वास्थ्य सही था.” उन्होंने आगे कहा, "ऑपरेटिव से पहले पूरी जांच की गई थी, हालांकि, दुर्भाग्य से हम उन्हें नहीं बचा पाए, जिससे हमें दुखी हैं." उन्होंने कहा कि लिपोसक्शन प्रक्रियाओं में कभी-कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं.

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: अनिल कपूर के बेटे होने का मुझे नहीं मिला कोई फायदा, जानें हर्षवर्धन कपूर ने क्यों कही ये बड़ी बात?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़