माधुरी दीक्षित के देसी अवतार ने धड़काया फैंस का दिल, फिर ढाया कहर

बेशक माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इस समय फिल्मों से दूर हो, लेकिन अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2021, 06:29 PM IST
  • माधुरी की देसी अदाओं से धड़का दिल
  • फोटोज देख यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल
माधुरी दीक्षित के देसी अवतार ने धड़काया फैंस का दिल, फिर ढाया कहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज भी अपनी अदाकारी और मुस्कान से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत सकती हैं. वह इस समय भी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. फैंस उनके हर अंदाज पर अपना दिल हार बैठते हैं. उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड सिनेमा में एक खास पहचान बनाई है. 

माधुरी की अदाओं के दीवाने रहते हैं फैंस

बेशक माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इस समय फिल्मों से दूर हो, लेकिन अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. माधुरी दीक्षित को देखकर ऐसा लगता है की उम्र महज एक नंबर है. वह आए दिन अपनी फोटोज और विडियोज शेयर कर फैंस का दिल धड़का ही देती हैं. 

फोटोशूट के चलते चर्चा में आईं माधुरी

आज भी फैंस पर उनके स्टाइल, स्माइल और एक्टिंग का नशा चढ़ा रहता है. अब एक बार फिर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते फैंस के बीच सुर्खियों में आ गई हैं.

ये भी पढ़ें- 'Antim' का पहला पोस्टर हुआ आउट, सलमान खान को आयुष शर्मा दे रहे हैं कड़ी टक्कर

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं. 

माधुरी ने फिर ढाया कहर 

माधुरी दीक्षित इन दिनों रियलिटी शो डांस दीवाने को जज करती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के लिए खास फोटोज शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- अनिल कपूर ने शेयर की 'नायक' से जुड़ी दिलचस्प बातें, बताया अपना फेवरेट सीन

इन फोटोज में एक्ट्रेस खूबसूरत सी साड़ी में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में माधुरी का देसी अवतार दिखाई दे रहा है. कहर ढा रहीं माधुरी की इन फोटोज को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं.

इस शो में दिख रही हैं माधुरी

माधुरी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों वह डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में जज की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं. इस शो में भी माधुरी के हर लुक इतना खूबसूरत होता है कि शो के दौरान भी फैंस की निगाहें सिर्फ माधुरी पर ही टिकी रह जाती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़