'महादेव' फेम पूजा बनर्जी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब पार्किंग में चलाया हुस्न का जादू

पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) को पर्दे पर बेशक सिंपल रोल में ही देखा जाता है, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड हैं. अक्सर तस्वीरों में उनके सिजलिंग अवतार की झलक देखने को मिलती रहती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 07:56 PM IST
  • पूजा बनर्जी हर अवतार बोल्ड होता है
  • पूजा को 'महादेव' से खास पहचान मिली
'महादेव' फेम पूजा बनर्जी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब पार्किंग में चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: सुपरहिट टीवी शो 'देवों के देव महादेव' से चर्चा में आई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने अपने एक ही शो से घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज भी ज्यादातर लोग उन्हें माता पार्वती के नाम से ही जानते हैं, जो रोल उन्होंने महादेव में अदा किया था. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी अलग है. इसकी झलक अक्सर उनके लुक्स में देखने को मिल जाती है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Puja Banerjee

पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर नए-नए लुक्स की फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. फैंस उनका हर नया अवतार देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक दिखाया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं पूजा बनर्जी

इस फोटो में पूजा को साटिन की वन शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को ब्राउनिश मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने बेज कलर की प्लेटफॉर्म हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. पूजा पार्किंग एरिया में खड़ी होकर अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इस अवतार में भी काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

इस शो में दिखी थीं पूजा

पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ वक्त से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्हें वेब शो 'अनुपमा: नमस्ते अमेरिका' में देखा गया था. इस शो में उन्हें वनराज की कॉलेज डेज की गर्लफ्रेंड के रोल में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़