Main Atal Hoon का गाना 'देश पहले' हुआ रिलीज, देशभक्ति से ओत-प्रोत है पहला गाना

Main Atal Hoon Song: हाल ही में पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म की कहानी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर आधारित है. इस बीच फिल्म का पहले गाना देश पहले मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2023, 05:10 PM IST
    • अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर काफी कुछ पढ़ चुके थे पंकज
    • मेकर्स ने जारी किया फिल्म का पहला गाना
Main Atal Hoon का गाना 'देश पहले' हुआ रिलीज, देशभक्ति से ओत-प्रोत है पहला गाना

नई दिल्ली: Main Atal Hoon Song: पंकज त्रिपाठी भारत के शानदार कलाकारों में से एक माने जाते हैं. पंकज ऐसे कलाकार हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपना लोहा मनवा चुके हैं. उनकी एक्टिंग देखने के बाद लोगों का दिल गदगद हो जाता है. यूं तो पंकज त्रिपाठी ने कई रोल निभाएं हैं, मगर एक खास फिल्म को लेकर चर्चा में है. इन दिनों एक्टर अपनी आगामी फिल्म मैं अटल हूं को लेकर चर्चा में बनी हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रीलीज हो गया है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ही अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक प्यारा गाना रिलीज हुआ है.

मेकर्स ने जारी किया फिल्म का पहला गाना 

इस फिल्म का गाना देशभक्ति गाने पर आधारित है. इस गाने को जुबीन नॉटियाल ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल हैं 'देश पहले'. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस गाने के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री की ज़िंदगी को पिरोया गया है. इस फिल्म के जरिए पंकज त्रिपाठी पूर्व पीएम और लोकप्रिय नेता अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी पर प्रकाश डालने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्म में पंकज त्रिपाठी के लुक को इस फिल्म में बहुत पसंद किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर मिल रहे पॉजिटिव रिव्यु 

फिल्म का पहला गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और यूजर्स गाने को जमकर शेयर कर रहे हैं. दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन रवि जाधव ने किया है और फिल्म 19 जनवरी, 2024 को रिलीज की जाएगी.  

इसे भी पढ़ें- Year Ender 2023: सतीश कौशिक से लेकर जूनियर महमूद तक, इस साल इन सितारों के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़