मलाइका अरोड़ा ने जाहिर की दोबारा मां बनने की इच्छा, क्या जल्द आने वाला है नया मेहमान?

मलाइका अरोड़ हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर निजी जिंदगी तक हर चीज पर फैंस की नजरें टिकी रहती हैं. ऐसे में अब मलाइका ने अपने फैमिली को लेकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2021, 05:44 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा की निजी जिंदगी हमेशा चर्चा में रहती हैं
  • मलाइका ने बताया है कि वह बेटी को गोद लेना चाहती हैं
मलाइका अरोड़ा ने जाहिर की दोबारा मां बनने की इच्छा, क्या जल्द आने वाला है नया मेहमान?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका ने अपनी फिटनेस और स्लाइलिश अंदाज से तो हर किसी को दीवाना बनाया ही है, इसके अलावा भी फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर के जरिए हमेशा ही फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

सिंगल मदर हैं मलाइका

मलाइका की निजी जिंदगी भी किसी से छिपी नहीं है. वह आज सिंगल मदर के तौर बेटे अरहान की देखभाल करती हैं. हालांकि, अब लगता है कि मलाइका को अपने इस छोटे से परिवार में कोई कमी महसूस होने लगी है, जिसे उन्हें जल्द ही भरने का फैसला भी किया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही एक टीवी शो में एक बेटी की मां बनने की इच्छा जाहिर की थी.

बेटे के साथ मिलकर बेटी गोद लेना चाहती हैं मलाइका

अब कहा जा रहा है कि मलाइका ने अपनी इस इच्छा को पूरा करने का फैसला भी कर लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका, बेटे अरहान के साथ मिलकर एक बेटी को गोद लेना चाहती हैं.

एक्ट्रेस उस बच्ची को अपने परिवार का सदस्य बनाना चाहती हैं. हालांकि, उनका कहना है कि वह बेटे अरहान से बेहद प्यार करती हैं, लेकिन उनकी इच्छा हमेशा से एक बेटी की रही है.

बेटे से भी कर चुकी हैं बात

हाल ही में मलाइका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "मेरा कई दोस्तों ने बच्चे गोद लिए हैं. बच्चे आपकी जिंदगी में खुशियां भर देते हैं. मैंने इस सिलसिले में बेटे अरफान से भी काफी बात की है, कि कैसे हम एक बच्चे को गोद लेकर उसे परिवार और घर दे सकते हैं. हमने कई चीजों के बारे में बात की, लेकिन फिलहाल इसे लेकर कोई प्लान नहीं किया है."

इसलिए बेटी चाहती हैं मलाइका!

मलाइका ने कहा, "मैं एक ऐसी फैमिली से आती हूं जहां सभी लड़कियां ही हैं और अब हमारे परिवार में बस लड़के ही हैं, ऐसे में मैं गर्ल चाइल्ड को बहुत मिस कर रही हूं. मेरी एक बहन है, हम हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं और एक दूसरे के सारी बातें सुनते हैं. मेरी इच्छा है कि मेरी बेटी होती तो मैं उसे तैयार करती और उसके साथ पालगपन करती."

इस शो को लेकर चर्चा में हैं मलाइका

मलाइका के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें करण जौहर के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' की लॉन्चिंग में देखा गया था. शो में उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से फिर सभी को दीवाना बना लिया था. अब जल्द ही वह 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' के नए सीजन में दिखाई देंगी. इस शो में उनके साथ मिलिंद सोमन और अनुष्का दांडेकर भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन समेत इंडस्ट्री के 15 सितारों ने पहली बार साथ गाया गाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़