मलाइका अरोड़ा एक आइटम नंबर के करोड़ों करती हैं चार्ज, महंगी गाड़ी और बंगले की हैं मालकिन

Malaika Arora Net Worth: मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हैं लेकिन उनका नेटवर्थ किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 07:55 PM IST
  • एक आइटम सॉन्ग के लिए लेती हैं मोटी फीस
  • हर साल बढ़ती जा रही है मलाइका की नेट वर्थ

ट्रेंडिंग तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा एक आइटम नंबर के करोड़ों करती हैं चार्ज, महंगी गाड़ी और बंगले की हैं मालकिन

नई दिल्ली: Malaika Arora Net Worth: मलाइका अरोड़ा बी टाउन की बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं. मलाइका अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका फिल्मों में भले ही नजर नहीं आती है लेकिन इसके बाद भी उनकी नेटवर्थ काफी ज्यादा है. मलाइका अरोड़ा की कमाई भी काफी मोटी है. 

मोटी फीस लेती हैं मलाइका 
मलाइका अरोड़ा काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव बनी हुई हैं. वह फिल्मों में नजर नहीं आती है लेकिन वह आइटम नंबर के लिए काफी ज्यादा फीस लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका अरोड़ा एक आइटम नंबर करने के लिए 1.5 करोड़ रुपये फीस लेती हैं.  इसके अलावा कुछ मिनटों में वह डांस परफॉर्सेंस से काफी अच्छी कमाई कर लेती है. 

बतौर जज नजर आती हैं मलाइका 
मलाइका अरोड़ा रिएलिटी शो में जज के रुप में नजर आ चुकी हैं. वह जरा नच के दिखा, नच बलिए, झलक दिखलाजा, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल और इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के रुप में नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह एक शो के लिए 8 से 9 लाख रुपय तक फीस लेती हैं. 

इन फिल्मों में कर चुकी हैं आइटम नंबर 
मलाइका अरोड़ा कई फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस को पहचान शाहरुख खान की फिल्म दिल से के आइटम नंबर 'छैय्या छैय्या' से मिला था. मलाइका मन्नी बदनाम हुई, अनारकली डिस्को चली, पांडे जी और माही वे, रंगीलो मारो ढोलना सॉन्ग पर डांस कर चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: आरोही ने चली अभिमन्यु के खिलाफ चाल, अक्षरा को पता चला सच 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़