Malaika Arora ने शेयर की अर्जुन कपूर की प्राइवेट फोटो, अब फैंस ले रहे एक्टर के मजे

Malaika Arora: बी-टाउन डीवा मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा खूब चर्चा बटोरती रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन कपूर की एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी है, जिसके बाद हर तरफइस तस्वीर की ही चर्चा हो रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 29, 2023, 11:58 AM IST
  • मलाइका ने अर्जुन की शेयर की फोटो
  • एक्टर ने पोस्ट पर किया रिएक्टर
Malaika Arora ने शेयर की अर्जुन कपूर की प्राइवेट फोटो, अब फैंस ले रहे एक्टर के मजे

नई दिल्ली:Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ लाइफ एंजॉय करते दिखाई दे रही हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते अक्सर नजर आते हैं, वहीं एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार मलाइका ने एक्टर की ऐसी तस्वीर फैंस के साथ साझा कर दी है, जिसकी हर कोई चर्चा कर रहा है.

मलाइका ने शेयर की प्राइवेट तस्वीर

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन कपूर की नेकेड तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में अर्जुन अपने हाथ पैर फैलाए सोफे पर अंगड़ाई लेते दिखाई दे रहे हैं. वहीं उन्होंने आधे शरीर को कुशन से छुपाकर रखा था. फोटो में एक्टर बिना कपड़ो में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ मलाइका ने अर्जुन कपूर को भी टैग किया और अपने लवर के लिए कैप्शन में लिखा-'माई वेरी ऑन लेजी बॉय.' 

अर्जुन ने किया रिएक्ट

मलाइका अरोड़ा ने की इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने भी रिएक्ट किया था. अर्जुन ने इस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर एक व्हाइट हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया. वहीं फैंस को भी दोनों की ये कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है.

हर तरफ अर्जुन-मलाइका के चर्चे हो रहे हैं.

फैंस को शादी का इंतजार

मलाइका इन दिनों दिल्ली में हैं. वहीं पिछले दिनों मलाइका ने डब्बू रतनानी के साथ अपना एक स्टनिंग बीटीएस वीडियो शेयर कर खलबली मचा दी थी, जो उनके फैंस को काफी पसंद आया था. बता दें कि मलाइका अपने जिम रुटीन के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. कुछ वक्त पहले ही मलाइका ने कहा था कि वे अर्जुन के साथ एक परिवार और अपना घर बनाना अच्छा होगा. दोनों काफी लंबे समय से रिश्ते में हैं. फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

इसे भी पढ़ें:  राजेश खन्ना की इस सुपरहिट फिल्म में काम करना चाहते थे धर्मेंद्र, कास्ट न किए जाने पर डायरेक्टर पर भड़क उठे थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़