मलाइका अरोड़ा ने सोफे पर लेटकर दिखाया सिजलिंग लुक, 48 की उम्र में उड़ाए होश

मलाइका अरोड़ा ने हमेशा ही साबित किया है कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है. आज भी अपने बोल्ड अवतार से हर किसी के होश उड़ा देती हैं. अब फिर से मलाइका का लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2022, 03:21 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा का बोल्ड लुक फिर चर्चा में है
  • मलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
मलाइका अरोड़ा ने सोफे पर लेटकर दिखाया सिजलिंग लुक, 48 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेशक किसी फिल्म में लंबे वक्त से न दिखी हो, लेकिन इसके बावजूद उनकी लाइमलाइट में किसी तरह की कमी नहीं आई है. एक्ट्रेस अक्सर लुक्स और फिटनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं और लगभग हर दिन अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं.

मलाइका ने शेयर किया सिजलिंग लुक

अब फिर से मलाइका का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है. उन्होंने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, इसमें उन्हें एक काउच यानी बड़े से सोफे पर लेटकर पोज देते देखा जा रहा है. इसमें वह काफी खुश और मस्ती के मूड में नजर आ रही है. मलाइका ने इस दौरान पीच कलर की शॉर्ट और जैकेट पहनी है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का इनर टॉप कैरी किया है.

काफी हॉट दिख रही हैं मलाइका

मलाइका ने इस दौरान अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के व्हाइट स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मूड' इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस अवतार को पसंद कर रहे हैं.

48 की उम्र में भी काफी फिट हैं मलाइका

मलाइका इस फोटो में काफी फिट देख रही हैं. उन्हें देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस 48 साल की हैं. उन्होंने इस उम्र में भी को काफी फिट और बोल्ड रखा हुआ है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फिटनेस के कारण भी चर्चा में रहती हैं.

ये भी पढ़ें- 19 की उम्र में रीम शेख ने दिखाई बेबाकी, टेबल पर बैठ दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़