19 की उम्र में रीम शेख ने दिखाई बेबाकी, टेबल पर बैठ दिए ऐसे पोज

रीम शेख के फैंस उनके हर अवतार पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2022, 02:34 PM IST
  • रीम शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • रीम की कुछ फोटोज अब फैंस के बीच वायरल हो रही हैं
19 की उम्र में रीम शेख ने दिखाई बेबाकी, टेबल पर बैठ दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस ने सिर्फ अपने दम पर और बहुत ही छोटी सी उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज घर-घर में रीम अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. ऐसे में लोग उनकी एक झलक के भी दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को नाराज नहीं करतीं.

रीम ने शेयर किया नया लुक

रीम सोशल मीडिया लवर हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर सेयर की हैं, जिनमें रीम का ग्लैमरस और हॉट अवतार देखने को मिला है.

काफी हॉट दिख रही हैं रीम शेख

इन फोटोज में रीम को व्हाइट कलर की प्रिंटेड हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस दौरान एक राउंड टेबर पर बैठ पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reem Sameer Shaikh (@reem_sameer8)

इन फोटोज में रीम का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस अपने इस लुक को ब्राउन हील्स के साथ कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को खुला छोड़ा है.

फैंस हुए लुक के दीवाने

रीम ने यहां हाथों में फूल थामे पोज दिए हैं. एक्ट्रेस इन फोटोज में जितनी हॉट दिख रही हैं, उतनी ही वह क्यूट भी लग रही हैं. अब फैंस के बीच रीम के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस शो में दिख रही हैं रीम

गौरतलब है कि रीम शेख को इन दिनों टीवी शो 'फना: इश्क में मरजावां' में देखा जा रहा है. इस शो में वह पाखी का रोल निभाती दिख रही हैं. शो और रीम की एक्टिंग को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: नहीं थम रही उर्फी जावेद की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने ही पहनने लगीं कपड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़