45 की उम्र में मल्लिका शेरावत हुईं बेबाक, बेहद डीपनेक ड्रेस पहन मचाई सनसनी

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) बेशक पिछले लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह आज भी किसी न किसी कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. मल्लिका ने 45 साल की उम्र में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2022, 03:06 PM IST
  • मल्लिका ने फिर दिखाया हॉट अवतार
  • बेहद डीपनेक गाउन में दिखीं ग्लैमरस
45 की उम्र में मल्लिका शेरावत हुईं बेबाक, बेहद डीपनेक ड्रेस पहन मचाई सनसनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) पिछले काफी समय से किसी भी फिल्म में नहीं दिखी हैं. लेकिन इसके बावजूद वह लगातार किसी न किसी कारण लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. इसकी एक खास वजह मल्लिका का बोल्ड अवतार भी है. मल्लिका ने फिल्म 'मर्डर' में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था. 

बैकलेस गाउन में हॉट दिखीं मल्लिका 

मल्लिका रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है, इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. उन्होंने 45 की उम्र में सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. अब मल्लिका ने फिर से बोल्डनेस दिखाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

फोटो देख उम्र पर नहीं होगा भरोसा 

मल्लिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ग्रे कलर का बेहद डीपनेक गाउन पहने नजर आ रही हैं. उनकी ये ड्रेस बैकलेस है. वह वाकई काफी हॉट और बोल्ड दिखाई दे रही हैं. मल्लिका की इस तस्वीर को देखने के बाद किसी के लिए इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि उनकी उम्र 45 साल है. 

तस्वीर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मल्लिका ने लाइट मेकअप किया हुआ है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. मल्लिका बेहद कातिलाना अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर शेयर कर उन्होंने अपने चाहने वालों को वैलेंटाइन डे विश किया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स मल्लिका के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. लोगों के लिए उनकी इन अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

ये भी पढ़ें- Valentine's Day 2022: एक-दूजे संग रोमांटिक हुए बॉलीवुड कपल्स, हाल-ए-दिल किया बयां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़